YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

भाजपा की ‘बी’ टीम हैं ओवैसी, मुसलमानों को काटने का कर रहे काम : नसीमुद्दीन सिद्दीकी

भाजपा की ‘बी’ टीम हैं ओवैसी, मुसलमानों को काटने का कर रहे काम : नसीमुद्दीन सिद्दीकी

बलरामपुर । उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव-2022 से सियासी दलों की रणनीति बनने के साथ बयानबाजी भी शुरू हो गई है। चुनाव से पहले बलरामपुर पहुंचे कांग्रेसी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए आईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा आरोप लगाया है। नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि ओवैसी वही बात करते हैं जिससे बीजेपी को फायदा हो, इनको वहां से पैसा भी मिलता है, इनकी साठगांठ है।
सिद्दीकी ने ओवैसी को भाजपा की ‘बी’ टीम बताते हुए कहा कि जो काम ओवैसी कर रहे हैं। बीजेपी को मजबूत करने के लिए कर रहे हैं। मुसलमान काटने का काम कर रहे हैं। बीजेपी को फायदा पहुंचाने का काम कर रहे हैं। बिहार के लोग धोखा खा गए, लेकिन पश्चिम बंगाल में लोग समझ गए, यूपी के लोग भी समझ चुके हैं। प्रदेश में समाजवादी पार्टी के नजदीकियों के घर आयकर विभाग की टीम के छापेमारी के सवाल पर नसीमुद्दीन ने कहा कि जिसके पास डंडा होता है, वो डंडा चलाता है। वो जायज है या नाजायज वो अलग बात है। चुनाव नजदीक आते ही ये लोग बौखला जाते हैं, ये बदले की भावना है।
यूपी में विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी ऐलान के सवाल पर कांगेस नेता नसीमुद्दीन ने कहा कि कांग्रेस इसी महीने 100 सीटों पर प्रत्याशी की घोषणा करेगी। उन्होंने प्रियंका गांधी का गुणगान करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की सभा से चार गुनी ज्यादा भीड़ प्रियंका की जनसभा में उमड़ती है और वो भीड़ कार्यकर्ताओं की होती है। कांग्रेस उसमें आगे है।
 

Related Posts