YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 भारत और दक्षिण अफ्रीका मुकाबले में नहीं रहेंगे दर्शक 

 भारत और दक्षिण अफ्रीका मुकाबले में नहीं रहेंगे दर्शक 

जोहानिसबर्ग । ओमीक्रोन वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में 26 दिसंबर से शुरू होने वाला पहला क्रिकेट टेस्ट मैच दर्शकों के बिना ही खाली स्टेडियम में खेला जाएगा। दक्षिण अफ्रीका बोर्ड ने इसी कारण इसके टिकट भी नहीं बेचे हैं। कोरोना पाबंदियों के कारण इस मैच में केवल 2000 विशेष्ट लोगों को ही प्रवेश की अनुमति रहेगी।  अभी तक तीन जनवरी से यहां शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट के टिकटों की बिक्री भी नहीं हो रही है। 
स्टेडियम के ट्विटर अकाउंट पर कहा गया, ‘ दूसरे टेस्ट के टिकटों की बिक्री को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है हालांकि उसमें भी दर्शकों को शायद ही प्रवेश मिले। अभी स्पष्ट नहीं है कि आम दर्शकों को प्रवेश दिया जाएगा या नहीं। इसके लिए तय समय पर ही घोषणा की जाएगी।' 
गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका में पिछले कुछ समय से कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढे हैं। इसके कारण ही घरेलू चार दिवसीय टूर्नामेंट को भी बीच में ही स्थगित कर दिया गया था। भारतीय टीम 16 दिसंबर को यहां पहुंचने के बाद से जिस रिसॉर्ट में रूकी है उसमें किसी अन्य को रुकने की अनुमति नहीं है। इस प्रकार मेजबान टीम को भी रखा गया है। 
 

Related Posts