YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

एशेज के बचे हुए मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में कमिंस और हेजलवुड वापसी 

एशेज के बचे हुए मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में कमिंस और हेजलवुड वापसी 

एडिलेड । क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने एशेज टेस्ट सीरीज के बचे हुए तीन मैचों के लिए अपनी टीम घोषित कर दी है। इस टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है केवल कप्तान पैट कमिंस और गेंदबाज जोश हेजलवुड की वापसी हुई है। ये दोनो ही दूसरे टेस्ट से बाहर थे। ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज में 2-0 से आगे है और ऐसे में चयनकर्ता अधिक बदलाव के पक्ष में नहीं हैं। कमिंस को एक संक्रमित के करीब बैठने के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया था पर क्वारंटीन की अवधि पूरी कर वह वापस लौट आये हैं। 
वहीं हेजलवुड ब्रिस्बेन में शुरुआती मैच में लगी चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर थे। कमिंस और हेजलवुड  के बाहर होने पर माइकल नेसर और झाय रिचर्डसन को दूसरे टेस्ट में शामिल किया गया था। मार्कस हैरिस को उम्मीद के अनुरुप बल्लेबाजी नहीं करने के बाद भी मैच में बनाये रखा है। 
एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है: पैट कमिंस (कप्तान), एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरुन ग्रीन, जोश हेजलवुड, मार्कस हैरिस, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लॉयन, माइकल नेसर, झाय रिचर्ड्सन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वेपसन, डेविड वॉर्नर। 
 

Related Posts