YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 चन्नी के बयान को अमरिंदर सिंह ने दुर्भाग्यपूर्ण और बेहद गैर जिम्मेदाराना बताया 

 चन्नी के बयान को अमरिंदर सिंह ने दुर्भाग्यपूर्ण और बेहद गैर जिम्मेदाराना बताया 

चंडीगढ़ । लुधियाना में हुए विस्फोट पर  पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बयान को अमरिंदर सिंह ने दुर्भाग्यपूर्ण और बेहद गैर जिम्मेदाराना बताया है। चन्नी ने अदालती विस्फोट - जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच घायल हो गए - को नशीली दवाओं के विवाद से जोड़ा है जिसमें राज्य के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया को गिरफ्तार किया गया है।
मोहाली में अदालत की सुनवाई में बिक्रम मजीठिया अग्रिम जमानत की मांग कर रहे हैं।  मजीठिया पर  उनकी संपत्ति या वाहन के उपयोग के माध्यम से नशीली दवाओं की तस्करी की अनुमति देने, दवाओं के वितरण या बिक्री के वित्तपोषण और नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए आपराधिक साजिश रचने का आरोप है। चन्नी के पूर्ववर्ती अमरिंदर सिंह, जिन्होंने कांग्रेस छोड़ दी थी और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा के सहयोगी होने की उम्मीद है,  ने कहा, "बिना किसी जांच के एक अकाली नेता के खिलाफ विस्फोटों, बेअदबी की घटनाओं का संबंध बनाने की कोशिश करके निष्कर्ष पर पहुंचना न केवल दुर्भाग्यपूर्ण है, बल्कि बेहद गैरजिम्मेदाराना भी है।"
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को तथ्यों के साथ बोलना चाहिए न कि राजनीतिक बयानबाजी के साथ, ऐसा न हो कि यह असली दोषियों और अपराधियों को बचाए। उन्होंने  संवाददाताओं से कहा, "मैं जो समझता हूं वह यह है कि हम मजीठिया को गिरफ्तार करने का दिखावा कर इसे मुद्दा बनाने की कोशिश कर रहे हैं।"
अमरिंदर ने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि राज्य की बागडोर एक ऐसे व्यक्ति के हाथों में है जो पंजाब की शांति भंग करने वाली  राष्ट्र विरोधी एजेंसियों के हाथों में खेल रहा है और अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इस तरह के बयानों से केवल उन अंतरराष्ट्रीय एजेंसियों को मदद मिलेगी जो इन अमानवीय घटनाओं के पीछे हैं।"
 

Related Posts