YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

प्रोफाइल पर अपने पति के सरनेम को हटाने पर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी 

प्रोफाइल पर अपने पति के सरनेम को हटाने पर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी 

मुंबई । देशी गर्ल्स प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार हैं।हॉलीवुड और बॉलीवुड के लाखों फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं।सोशल मीडिया पर अक्सर वह अपने पोस्ट से लोगों को ट्रीट करती हैं। हाल ही में वहां तब सुर्खियों में छा गईं, जब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने पति के सरनेम को हटा लिया।उनके अपने नाम से ‘जोनास’ सरनेम हटाने के बाद तरह-तरह की बातें शुरू हो गईं।लोगों ने निक और प्रियंका के तलाक की बातें तक कर डाली। लेकिन अब मामले पर ‘देसी गर्ल’ ने खुद चुप्पी तोड़कर जोनास सरनेम हटाने की वजह का खुलासा किया है।
प्रियंका ने जोनास सरनेम हटाने पर मचे बवाल के बाद उन्होंने मामले पर चुप्पी तोड़ी प्रियंका ने इसके पीछे वजह का खुलासा किया। देसी गर्ल’ ने बताया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि वह इंस्टाग्राम यूजरनेम को ट्विटर के यूजरनेम से मैच करना चाहती थीं।इसकारण उन्होंने जोनास सरनेम हटाया। उन्होंने कहा कि लेकिन उन्हें ये देखकर बड़ी हैरानी हुई कि सोशल मीडिया में यह इतना बड़ा मुद्दा बन गया। यह देखकर वाकई ताज्जुब होता है कि यहां सब कुछ कितना बड़ा मुद्दा बन जाता है। जरा सी बात का लोगों मे तमाशा बना दिया।
हाल ही में अमेरिका में ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस’ के प्रमोशंस के दौरान ने प्रियंका चोपड़ा को अमेरिकन सिंगर और अभिनेता की पत्नी के तौर पर संबोधित किया था, जिस पर प्रियंका ने कड़ा एतराज जताते हुए तंज कसा था।10 साल हॉलीवुड में मेहनत के बाद भी उनकी पहचान निक जोनस की पत्नी के रूप में सीमित कर दी गई है। प्रियंका ने रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, बहुत ही दिलचस्प है कि मैं दुनिया की सबसे आइकॉनिक फ्रेंचाइजी में से एक का प्रमोशन कर रही हूं और मुझे फिर भी वाइफ ऑफ… कहकर बुलाया जाता है।
 

Related Posts