YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

मूवी दंगल के बाद आमिर और फातिमा सना के प्यार के चर्चा भी बहुज बने 

मूवी दंगल के बाद आमिर और फातिमा सना के प्यार के चर्चा भी बहुज बने 

मुंबई । आमिर खान ने 5 साल पहले सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म ‘दंगल बनाकर सबका दिल जीत लिया था।पहलवान महावीर सिंह फोगाट की भूमिका आमिर ने निभाई थी।आमिर ने अपनी इस भूमिका में जान डालने के लिए अपने लुक में भी जबरदस्त बदलाव किया था। नीतेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म में फातिमा सना शेख जायरा वसीम,सान्या मल्होत्रा, साक्षी तंवर और अपारशक्ति खुराना महत्वपूर्ण भूमिका में थे।उन दिनों सबसे अधिक चर्चा इन दिनों आमिर और फातिमा के रिश्ते को लेकर है।
‘म्हारी छोरियां छोरे से कम है के ?’ डायलॉग जब आमिर खान ने सिल्वर स्क्रीन पर बोला,तब दर्शक दीर्घा में बैठे दर्शकों ने जमकर तालियां बजाई थी। स्पोर्ट्स पर बनी ये फिल्म वर्ल्डवाइड ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। इंडिया में इस फिल्म ने बंपर कमाई की थी। तमाम विरोध के बावजूद महावीर सिंह फोगाट ने जिस तरह से अपने सपने को सच करने के लिए अपनी बेटियों को कुश्ती के अखाड़े में उतारा था, ठीक वैसी ही सटीक भूमिका आमिर ने भी निभा खूब वाहवाही बटोरी थी।आमिर खान की यहां तक सारी कहानी पॉजिटिव थी लेकिन जब फिल्म में बेटी का किरदार निभाने वाली फामिता सना शेख के साथ नजदीकियों की खबरें आई,तब आमिर की इमेज निगेटिव होने लगी। इस मामले ने तब जोर पकड़ा जब आमिर ने किरण राव के साथ 15 साल पुरानी शादी को खत्म कर दिया। आमिर-फातिमा को लेकर कई तरह की खबरों से सोशल मीडिया अटा पड़ा है।
‘दंगल की सफलता के बाद आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में फातिमा सना शेख को लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और आमिर का अपनी वाइफ किरण के साथ दूरियां बढ़ीं।हालांकि डिवोर्स के समय किरण और आमिर ने साझा बयान जारी कर एक दूसरे से अलग होने की बात सबको बताई थी, लेकिन इस रिश्ते के टूटने की वजह आज तक लोगों को समझ नहीं आई।खैर आमिर और फातिमा के रिश्ते का सच क्या है ये तो वहां जाने लेकिन अफवाहों का बाजार गर्म है। फातिमा सना शेख के बारे में भी बता देते हैं।फातिमा के पिता विपिन शर्मा जम्मू के ब्राह्म्ण हैं, जबकि मां तबस्सुम मुस्लिम हैं।फातिमा के घर में इस्लाम धर्म को माना जाता है,इसकारण अभिनेत्री का नाम फातिमा सना शेख रख दिया गया।फातिमा मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल के साथ नजर आएगी। 
 

Related Posts