YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

याद कर भावुक हुईं श्वेता सिंह कीर्ति, की सुशांत सिंह की वापसी की कामना -श्वेता की पोस्ट पर सुशांत के फैंस ने भी कमेंट कर दिवंगत एक्टर को याद किया

याद कर भावुक हुईं श्वेता सिंह कीर्ति, की सुशांत सिंह की वापसी की कामना -श्वेता की पोस्ट पर सुशांत के फैंस ने भी कमेंट कर दिवंगत एक्टर को याद किया

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने जून 2020 में मुंबई में आखिरी सांस ली थी। सुशांत को गुजरे एक साल से ज्यादा हो गया है। फैंस के साथ, दिवंगत एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी सुशांत के लिए एक लिए एक पोस्ट किया है। उन्होंने दिवंगत एक्टर की तस्वीर भी शेयर की है। श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत की एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें वह सफेद टी-शर्ट और काली टोपी में अपने डैपर लुक को फ्लॉन्ट करते हुए दिख रहे थे। कैप्शन में, श्वेता ने एक सोचने वाला कोट लिखा और अपने दिवंगत भाई के वापस आने की कामना की। उन्होंने लिखा, “जो संभव था और अब जो इतना संभावित है, उसके बीच हम पहली बार मिले थे…”
श्वेता सिंह कीर्ति ने इस कोट के साथ हैशटैग सेल्फम्यूजिंग यानि ‘आत्मचिंतन’ और हैशैटैग कमबैक यानि ‘वापस आ जाओ’ लिखा। श्वेता के इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस भी तुरंत कमेंट करने लगे और आंखों में आंसू भरे और हाथ जोड़े इमोजी को कमेंट कर दिवंगत एक्टर को याद करने लगे। 
  श्वेता सिंह कीर्ति को अक्सर अपने दिवंगत भाई के लिए दिल छू लेने वाले पोस्ट शेयर करते देखा जाता है। इससे पहले, जब सुशांत की ‘छिछोरे’ ने नेशनल फिल्म पुरस्कार जीता था, तब श्वेता ने छिछोरे की टीम के साथ दिवंगत अभिनेता की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “भाई गर्व के इस पल को हम सभी के साथ शेयर कर रहे हैं, भाई की फीलिंग्स हमारे साथ  नेशनल फिल्म अवार्ड्स में मौजूद हैं। धन्यवाद! यह पुरस्कार भाई को समर्पित होते देखकर मेरा सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है। छिछोरे की पूरी टीम को धन्यवाद और बधाई।” श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल में सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे को शादी की शुभकामनाएं दीं। अंकिता ने छत्तीसगढ़ बिजनेसमैन विक्की जैन से हाल में शादी की है। श्वेता ने अंकिता की पोस्ट पर कमेंट में लिखा,”नवविवाहिता को मुबारकवाद और आशीर्वाद। श्वेता।”
 

Related Posts