YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

पति शोएब बोले- मैं तुमसे प्यार नहीं करता, तो सानिया बोली इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता -प्रशंसक भी इस वीडियो को देख कर रहे काफी पसंद 

पति शोएब बोले- मैं तुमसे प्यार नहीं करता, तो सानिया बोली इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता -प्रशंसक भी इस वीडियो को देख कर रहे काफी पसंद 

नई दिल्ली । भारतीय टेनिस सितारा सानिया मिर्जा इन दिनों अपने पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ अपना बेहतरीन समय व्यतीत कर रही हैं। दोनों लगातार इंस्टाग्राम पर रील्स बनाते रहते हैं, इसका एक मजेदार वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इसमें दोनों के बीच मजेदार नोकझोंक देखने को मिल रही है। शोएब बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की आवाज में बोलते दिख रहे हैं। फैंस भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।
दरअसल, सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। शोएब मलिक इस वीडियो में शाहरुख की आवाज में सानिया से कह रहे हैं कि मैं तुमसे प्यार नहीं करता। इस पर सानिया मुस्कुराते हुए कहती हैं- 'इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता'। इस दौरान बैकग्राउंड में यही गाना बजता है, सानिया सिर्फ एक्टिंग करती हैं।
सानिया ने पोस्ट में भी यही लिखा है कि इसमें तुम्हारा ही घाटा है। इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक पाकिस्तान यूजर ने लिखा- माशाअल्लाह क्या लग रही हैं भाभीजी। दूसरे यूजर ने लिखा- सानिया सही बोल रही हैं शोएब भाई।
सानिया ने 12 अप्रैल 2010 को शोएब से शादी की थी। तब दोनों की शादी को लेकर काफी विरोध भी किया था। सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया गया था। दोनों की शादी को 11 साल हो गए हैं। उनका एक बेटा इजहान मलिक मिर्जा भी है।
सभी टी20 वर्ल्ड कप में पाक टीम के सदस्य रहे मलिक 2007 में पहली बार खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में शोएब मलिक पाकिस्तान टीम के कप्तान थे। तब पाकिस्तान टीम फाइनल में पहुंची थी, जहां भारत ने उसे हराकर पहला खिताब जीता था। पाकिस्तान टीम ने 2009 में वर्ल्ड कप जीता था, तब टीम के कप्तान यूनुस खान थे और शोएब मलिक सदस्य थे। शोएब अब तक हुए सभी टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम के सदस्य रहे हैं।
 

Related Posts