YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 प्लान बना बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड ने कोरोबारी का किया अपहरण, फिरौती में मांगे 1 करोड़ रुपए

 प्लान बना बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड ने कोरोबारी का किया अपहरण, फिरौती में मांगे 1 करोड़ रुपए

नई दिल्ली । राजधानी दिल्ली में पुलिस को एक कारोबारी के अपहरण मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने अपहरण के मामले का खुलासा करते हुए एक बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रैंड समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने एक साजिश के तहत बैंक्वेट हॉल के मालिक को किडनैप कर 1 करोड़ की फिरौती मांगी थी। पीड़ित के परिवार ने 50 लाख रुपए आरोपियों को दे भी दिए थे, लेकिन जब ये मामला पुलिस तक पहुंचा तो किडनैपिंग करने वाले उनके जानकर ही निकले। पुलिस ने आरोपियों से अब तक 36 लाख रुपए बरामद कर लिए हैं।
दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक 17 दिसम्बर को बैंक्वेट हॉल के मालिक विकास का बेटा तीनसुख अपने ड्राइवर और फ्लॉवर डेकोरेटर रिचा के साथ सुबह के वक्त गाजीपुर फूल मंडी खरीदारी करने आया था। जैसे ही तीनसुख और रिचा फूल मंडी से वापिस लौटे तो घात लगाए बदमाश ने पिस्टल की नोक पर कार में बैठते ही ड्राइवर समेत तीनों को अपने कब्ज़े में कर लिया। इसके बाद फिर तीनसुख के पिता विकास को कॉल कर 1 करोड़ की फिरौती मांगी गई। 
फिर गाजीपुर के पास विकास 50 लाख रुपए लेकर गए। 50 लाख रुपए लेकर किडनैपर ने तीनसुख, रिचा और उसके ड्राइवर को छोड़ दिया, लेकिन रुपए लेकर आए विकास को ही कार में बैठाकर पिस्टल की नोक पर किडनैप कर लिया। वे उसे करीब 30 किलोमीटर दिल्ली में घुमाते रहे। फिर वे लोग पश्चिम विहार इलाके में विकास को कार में छोड़कर 50 लाख रुपए लेकर फरार हो गए।
अपहरण की शुरुआत गाजीपुर से हुई थी। इस वजह से मामला पटपड़गंज थाने में दर्ज किया गया है। जांच करते हुए पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस और सीसीटीवी की मदद से इस केस को वर्क आउट किया।  पुलिस का शक ड्राइवर और फ्लॉवर डेकोरेटर पर गया। इसके बाद पटपड़गंज इंडस्ट्रियल थाने के एसएचओ सुरेंद्र कुमार को क्लू मिला और सबसे पहले प्रोपर्टी डीलर गुरमीत के दोस्त कमल जो ट्रांसपोर्ट का काम करता है उसे गिरफ्तार किया। इसके बाद रिचा और उसकी मां को भी गिरफ्तार कर लिया गया। जब पूछताछ की तो पता चला की इस किडनैपिंग की साज़िश में चारों शामिल थे। पुलिस ने इनके पास के 36 लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं।
 

Related Posts