YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

बालकनी से नीचे झांक रही निया शर्मा हुई शर्मनाक मोंमेंट का शिकार, खिसकी ड्रेस

बालकनी से नीचे झांक रही निया शर्मा हुई शर्मनाक मोंमेंट का शिकार, खिसकी ड्रेस

नई दिल्ली  छोटे पर्दे की सबसे बोल्ड अदाकारा निया शर्मा आए दिन अपने कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। कई बार उन्हें उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल किया जाता है तो कई बार उन्हें खरी खोटी बातें सुनाई जाती हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसमें उनका शर्मनाक मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।
अपने कपड़ों को लेकर बिंदास रहने वाली निया शर्मा ने हाल ही में अपने घर की बालकनी से बाहर की ओर झांकते नजर आईं। इस दौरान कैमरे में पोज देते हुए निया ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ गईं।
सामने आई तस्वीर में निया काले रंग की ड्रेस पहने हुई हैं। निया की पीठ कैमरे की तरफ है और वो बाहर की ओर बालकनी से झांक रही हैं। इसी दौरान निया की कैमरे में ब्रस्ट की ओर से साइड से खिसकी ड्रेस दिखी और उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।
निया ने इस तस्वीर में काले रंग की ड्रेस पहने हुई है जो कि बैकलेस है। एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ गोल्डन कलर के इयरिंग्स पहने हुए हैं और टाइट पोनी की हुई है। इसके साथ ही लाइट मेकअप किया हुआ है जिसमें उनकी कातिलाना अदाएं फैंस को पसंद आ रही हैं।
निया शर्मा ने इस तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'सात समंदर पार..लॉन्च।' इस तस्वीर में निया की बालकनी का नजारा काफी अच्छा लग रहा है जो कि उनकी इस तस्वीर को और भी कातिलाना बना रहा है।
निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में 'काली: एक अग्निपरीक्षा' सीरियल से की थी। इसके बाद 'बहनें' सीरियल में दिखीं लेकिन उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल से मिली। इस सीरियल ने निया की किस्मत ऐसी बदली कि वो हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। इस सीरियल के अलावा निया 'जमाई राजा' और 'नागिन 4' में भी नजर आईं। सीरियल के अलावा निया ने वेब सीरीज में भी हाथ आजमा। इसमें 'ट्विस्टेड' और 'जमाई 2.0' शामिल है। 
 

Related Posts