YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 केंद्रीय मंत्री शेखावत का पलटवार, आप पार्टी का इतिहास बिना सबूत आरोप लगाना 

 केंद्रीय मंत्री शेखावत का पलटवार, आप पार्टी का इतिहास बिना सबूत आरोप लगाना 

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी के आरोपों पर पलटवार का केंद्रीय मंत्री और पंजाब चुनाव प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि आप पार्टी का इतिहास बिना सबूत आरोप लगाने का है।केंद्रीय मंत्री शेखावत के मुताबिक विवादों से बनी ये पार्टी विवाद की ही सियासत करती है। दरअसल, आप नेता राघव चड्डा ने आरोप लगाया था कि भाजपा चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में जीते उसके पार्षदों को लालच देकर खरीदने का प्रयास कर रही है। चड्डा ने मामले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के शामिल होने का आरोप लगाया था।
आप नेता के आरोप का पलटवार कर शेखावत ने कई ट्वीट कर आप और केजरीवाल पर तीखा निशाना साधा। गजेंद्र सिंह सिंह शेखावत ने राघव चड्डा के आरोप का जवाब देकर ट्वीट किया, खास आदमी पार्टी का इतिहास बिना सबूत आरोप लगाने का है। विवादों से बनी पार्टी विवाद की ही सियासत करती है। श्रीमान राघव चड्ढा निराधार और बचकाने तथ्य गढ़ रहे हैं। शेखावत ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए अगले ट्वीट में कहा, अपने ही पार्षदों के फोन टेप करना और उनके घर पर कैमरे लगवाकर वे साबित कर रहे हैं कि उन्हें बाहर से नहीं अंदर की फूट का खतरा है। ये पैंतरा चंडीगढ़ में बड़ी-बड़ी बातें बोलकर गए केजरीवाल जी के आत्मविश्वास में कमी की निशानी है और पंजाब में भाजपा की बढ़ती साख का असर है।
शेखावत ने पंजाब में भाजपा की लोकप्रियता का दावा करते हुए अपने अगले ट्वीट में लिखा , वे अपने सहयोगियों से मुझ पर और मेरे कार्यालय पर आरोप मढ़ कर पंजाब में चर्चा प्राप्त करना चाहते हैं। सच ये है कि इस समय पंजाब में कांग्रेस के विरुद्ध भाजपा ही जनता की आवाज है और हवाई सपने बुन रही आप को अंधेरा नजर आ रहा है। शेखावत ने केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा, मुझे केजरीवाल जी से सहानुभूति है। याद रखिए आप यदि आप हैं तो हम भी हम हैं।हमें कभी आपकी जरूरत नहीं पड़ेगी। दरअसल, चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में आप को 14 , भाजपा को 12 और कांग्रेस को 8 सीटों पर जीत हासिल हुई है।लेकिन किसी भी पार्टी को निगम में बहुमत हासिल नहीं हो सका है, इसकारण वहां जोड़-तोड़ की आशंका के मद्देनजर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति शुरू हो गई है। 
 

Related Posts