YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

योगी के मंत्री रघुराज का बयान, जेएनयू में चलता है सेक्स स्कैंडल -आने वाले समय में हम इन देश विरोधी ताकतों को कुचल देंगे:रघुराज सिंह 

योगी के मंत्री रघुराज का बयान, जेएनयू में चलता है सेक्स स्कैंडल -आने वाले समय में हम इन देश विरोधी ताकतों को कुचल देंगे:रघुराज सिंह 

लखनऊ। यूपी में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने है। ऐसे में नेताओं की बयानबाजी भी शुरू हो गई हैं। इस बीच योगी सरकार में राज्य मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह का एक बयान वायरल हो रहा है। रघुराज सिंह ने जेएनयू को लेकर विवादित बयान दिया है। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के साथ-साथ उन्होंने राहुल गांधी और दीपिका पादुकोण को लेकर भी अजीबोगरीब बयान दिया है। 
बयान में रघुराज सिंह ने कहा कि जेएनयू में बड़े-बड़े लोग जाते हैं और वहां सेक्स स्कैंडल खुल्लम-खुल्ला चलता है। उन्होंने आगे कहा कि जेएनयू ने सारे कम्युनिस्ट और देश विरोधी पाले हैं। उन्होंने कहा कि वहां देश विरोधी सेक्स स्कैंडल चलता है जिसमें राहुल गांधी और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े-बड़े लोग शामिल होते हैं। वहां देश विरोधी लोग इकट्ठा होते हैं। उन्होंने दावा किया कि आने वाले समय में हम इन देश विरोधी ताकतों को कुचल देंगे। 
  यूपी के मंत्री ने यह भी कह दिया कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में हिंदू छात्रों के लिए उर्दू अनिवार्य नहीं होनी चाहिए। हिंदू छात्र हिंदी जानते हैं और हिंदी में पढ़ाई होनी चाहिए। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब रघुराज सिंह ने विवादित बयान दिया है। इससे पहले भी उन्होंने कई ऐसे बयान दिए हैं जिस पर विवाद हुए हैं। उन्होंने मदरसों को लेकर भी बयान दिया था और कहा था कि भगवान ने अगर मौका दिया तो देश में चल रहे सारे मदरसों को बंद करा दूंगा। मदरसे को उन्होंने आतंकवादियों का अड्डा बताया था। 
 

Related Posts