YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

नए साल में पुलिस में शिकायतें और एफआईआर कम चा‎हिए  -बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने जा‎हिर की इच्छा

नए साल में पुलिस में शिकायतें और एफआईआर कम चा‎हिए  -बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने जा‎हिर की इच्छा

मुंबई । ‎अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि नए साल में उन्हें पुलिस में शिकायतें और एफआईआर कम और प्रेम पत्र ज्यादा चाहिए।  अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तिरुपति बालाजी के बहुत करीब एक मंदिर में प्रार्थना करते हुए तस्वीरें साझा की।
 कंगना ने कैप्शन दिया, "दुनिया में केवल एक राहु केतु मंदिर है। यह तिरुपति बालाजी के बहुत करीब है, वहां कुछ अनुष्ठान किए। पांच मौलिक लिंगों में से, वायु (वायु तत्व) लिंडा भी यहां एक उल्लेखनीय स्थान है।" उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने प्यारे दुश्मनों की दया के लिए वहां गई थी, इस साल मुझे कम पुलिस शिकायत/ एफआईआर और ज्यादा प्रेम पत्र चाहिए। जय राहु केतु जी की। 
"वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना अपनी अगली फिल्म 'धाकड़' के लिए तैयार हैं, जो एक एक्शन थ्रिलर है और यह 8 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसे आगे बढ़ाकर मई 2022 कर दिया गया है। उनके पास 'तेजस' भी है। फिल्म एक साहसी महिला पायलट के इर्द-गिर्द घूमती कहनी है। यह देश के वीर जवानों के लिए श्रद्धांजलि है। यह इस बात पर आधारित है कि कैसे महिला पायलट हमारे देश को बाहरी ताकतों से सुरक्षित रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं। 
 

Related Posts