YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

राज्यसभा सांसद की मांग, श्रीकृष्ण की नगरी से विधानसभा का चुनाव लड़े सीएम योगी  राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर कहा 

राज्यसभा सांसद की मांग, श्रीकृष्ण की नगरी से विधानसभा का चुनाव लड़े सीएम योगी  राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर कहा 

नई दिल्ली । भाजपा के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मथुरा से विधान सभा का चुनाव लड़ाने की मांग की है।हरनाथ ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर ब्रज क्षेत्र की जनता की भावनाओं का ख्याल रखकर योगी को श्रीकृष्ण की नगरी से विधानसभा का चुनाव लड़वाने की मांग की है। सांसद यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखने की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने सिर्फ मध्यस्थ का काम करते हुए भगवान श्री कृष्ण की इच्छा को राष्ट्रीय अध्यक्ष तक पहुंचा दिया है।
भाजपा राज्यसभा सांसद ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर योगी ने ब्रज सहित प्रदेश के सभी इलाकों का विकास किया है, लेकिन उनके यहां से चुनाव लड़ने पर श्रीकृष्ण की नगरी का और तीव्र गति से विकास होगा।
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखे पत्र में यादव ने लिखा है, मुख्यमंत्री ने स्वयं ही अपनी ओर से घोषित किया कि पार्टी जहां से कहेगी मैं वहीं से चुनाव लडूंगा।वैसे प्रदेश की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं की इच्छा होगी कि योगी जी उनकी विधानसभा से चुनाव लड़ें। लेकिन मैं बहुत विनम्र शब्दों में आपको निवेदन करता हूं कि ब्रज क्षेत्र की जनता की विशेष इच्छा है कि योगी जी भगवान श्रीकृष्ण जी की नगरी मथुरा से चुनाव लड़ें और यह पत्र मुझे स्वयं भगवान श्रीकृष्ण जी ने लिखने के लिए प्रेरित किया है।"
क्या पश्चिमी उत्तर प्रदेश में किसानों की नाराजगी दूर करने और भाजपा के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के लिए योगी को मथुरा से चुनाव लड़ाने की मांग की जा रही है, के सवाल के जवाब का देकर उन्होंने कहा कि कहीं भी कोई भी किसान मुख्यमंत्री योगी या भाजपा से नाराज नहीं है और पूरे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल बना हुआ है।
 

Related Posts