YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

शिरडी में साईं के दरबार पहुंची शिल्पा शेट्टी  -बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राजीव अदातिया भी पहुंचे

शिरडी में साईं के दरबार पहुंची शिल्पा शेट्टी  -बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राजीव अदातिया भी पहुंचे

मुंबई  । बालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी छोटी बहन के लिए दुआएं करने भी शुरू कर दी है। बहन शमिता शेट्टी  घर के अंदर तो वो बेहतरीन खेल खेलकर दर्शकों का मनोरंजन कर ही रही हैं।लोगों के वोट उन्हें मिल रहे हैं, लेकिन इन सब के बीच बहन शिल्पा शेट्टी भगवान के दर पर बहन के लिए जीत का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचीं।
शिल्पा शिरडी में साईं बाबा के दरबार पहुंचीं।इस दौरान उनके साथ बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राजीव अदातिया भी पहुंचे। राजीव अदातिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह शिल्पा शेट्टी के साथ नज आ रहे हैं।राजीव ने तस्वीर के कैप्शन में शिरडी जाने की बात कही है।राजीव शमिता और शिल्पा शेट्टी के मुंह बोले भाई हैं और बिग बॉस से बेघर होकर वो लगातार शमिता की जीत के लिए कैंपेन चला रहे हैं।उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘बहन शिल्पा शेट्टी के साथ शिरडी के लिए रवाना।ओम साई राम.’ आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी हाल ही में अपनी बहन शमिता शेट्टी से वीडियो कॉल के जरिए मिली थीं।इस दौरान दोनों काफी इमोशनल नजर आईं।शिल्पा ने बताया कि ये पहली बार है, जब दोनों इतने लंबे समय के लिए एक-दूसरे से दूर हैं।उन्होंने कहा था कि शमिता जीते या न जीते… उनके लिए वो विनर हैं।इस दौरान दोनों बहनों की बॉन्डिंग ने लोगों का दिल जीत लिया।
 बता दें ‎कि बिग बॉस 15 का फिनाले अब करीब है।जैसे-जैसे फिनाले के दिन करीब आ रहे हैं, वैसे-वैसे खेल में और नए ट्विस्ट और टर्नस आ रहे हैं।शो के कंटेस्टेट्स के साथ अब उनके घरवाले भी उनकी जीत के लिए दुआ करने लगे हैं।बिग बॉस ओटीटी में जीत से एक कदम दूर रहीं शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 में कंटेस्टेट्स को तगड़ी टक्कर दे रही हैं।शमिता के फैंस और उनका परिवार ये चाहता है कि वह बिग बॉस 15 की ट्राफी को अपने नाम कर लें।
 

Related Posts