YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

बोल्ड फैशन और स्टाइल से चर्चाओं में नीना गुप्ता

बोल्ड फैशन और स्टाइल से चर्चाओं में नीना गुप्ता

अभिनेत्री नीना गुप्ता 60 साल की उम्र में फिल्म बधाई हो में निभाई अपनी भूमिका से फिर सबकी नजरों में आ गयी हैं। नीना अपनी शानदार अदाकारी से ज्यादा अपने बोल्ड फैशन और स्टाइल के लिए चर्चा में रहती हैं। बोल्ड फैशन स्टाइल पर नीना गुप्ता का अंदाज काफी कूल है
नीना ने कहा कि मैं खुश हूं कि ईश्वर ने मुझे अच्छा शरीर द‍िया है। मैं फैशन को लेकर बहुत कॉन्श‍ियस रहती हूं। मेरी हॉट तस्वीरों को कमेंट बहुत मिलते हैं।
नीना ने बताया कि वैसे नॉर्मल तस्वीरों पर इतने कमेंट नहीं आते हैं लेकिन हॉट तस्वीरों पर खूब कमेंट आते हैं। मैं बहुत एंजॉय करती हूं सोशल मीड‍िया पर रहना। मुझे बहुत कम नकारात्मक कमेंट मिलते हें। 
नीना गुप्ता समय के साथ काफी फैशनेबल हो गयी हैं। उनकी साड़ी से लेकर वनपीस में सोशल मीड‍िया पर शेयर की गई तस्वीरें काफी चर्चा में रहती हैं। उनकी बेटी मसाबा एक मशहूर ड‍िजाइनर है। नीना अपनी अदाकारी, बेबाक अदांज और ड‍िजाइन ड्रेसस के लिए काफी पसंद की जाती हैं। 
हिन्दी फ़िल्मों की एक अभिनेत्री, टीवी कलाकार और फिल्म डायरेक्टर तथा प्रोड्यूसर हैं। उन्हें वर्ष 1990 में फ़िल्म "वो छोकरी' के लिये बेस्ट सपोर्टिंग अभिनेत्री का फ़िल्म फ़ेयर पुरस्कार मिला। वे अस्सी के दशक में प्रसिद्ध क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने प्रेम संबंधों के कारण काफ़ी चर्चा में रहीं। 1989 में उन्होंने विवियन से बिना विवाह किये बेटी मसाबा को जन्म दिया।
नीना गुप्ता का जन्म दिल्ली में हुआ और उन्होंने सनावर लौरेंस स्कूल में शिक्षा ग्रहण की। नीना ने सन 2008 मे पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी कर ली।

Related Posts