YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

 सोनू सूद अब पंजाब स्टेट आइकन नहीं रहेंगे    

 सोनू सूद अब पंजाब स्टेट आइकन नहीं रहेंगे    

नई दिल्‍ली । बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को साल 2020 में चुनाव आयोग ने स्टेट आइकन ऑफ पंजाब के पद से सम्मानित किया गया था लेकिन अब सोनू सूद को इस पद से हटा दिया गया है। दरअसल, इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया ने ये फैसला लिया है कि सोनू सूद अब पंजाब स्टेट आइकन नहीं रहेंगे और इस बात की पुष्टि पंजाब के मुख्य चुनाव ऑफिसर डॉक्टर एस करुणा राजू ने की है। उन्होंने बताया कि 4 जनवरी 2021 को सोनू सूद को इस उपाधि से हटा दिया गया है
अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद पंजाब की राजनीति में उतर चुकी हैं और अब कयास लगाए जा रहे हैं कि मालविका जल्द ही कोई पार्टी ज्वाइन कर सकती हैं। सोनू सूद ने खुद अपनी बहन मालविका की राजनीति पारी की घोषणा की थी। इस दौरान उन्होंने दावा किया था कि वह अभी राजनीति में नहीं आ रहे हैं और उनका किसी पार्टी के साथ कोई संबंध नहीं है। सोनू सूद के इस एलान के बाद ही चुनाव आयोग ने ये कदम उठाया है।
सोनू सूद ने राजनीति में आने से इनकार किया है लेकिन बीते कुछ दिनों में वह कई राजनेताओं से मिल चुके हैं। उन्होंने सबसे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। इसके बाद सोनू सूद पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी, अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल से मिले थे। इसके अलावा, वह कैप्टन अमरिंदर सिंह से भी मिल चुके हैं।

Related Posts