YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

'पति पत्नी और वो' में नजर आयेंगी भूमि

'पति पत्नी और वो' में नजर आयेंगी भूमि

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर फिल्म 'पति पत्नी और वो' को लेकर काफी बिजी चल रही हैं। लव ट्राएंगल पर आधारित इस फिल्म में भूमि के अलावा कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इसी बीच भूमि पेडनेकर ने इस फिल्म को लेकर एक खुलासा किया है। भूमि का खुलासा इस फिल्म में उनके किरदार को लेकर है। 'पति पत्नी और वो' में  भूमि एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रहीं हैं जो बड़े शहर से है और आजकल की एक जवान लड़की है। इस फिल्म में भूमि जिस किरदार को निभा रहीं हैं वह उनके उम्र के भी काफी करीब है। 
हाल में एक इवेंट के दौरान भूमि ने अपने  किरदार के बारे में बात करते कहा- ''पति पत्नी और वो' में मेरे जो किरदार है वो मेरे रियल लाइफ किरदार से काफी मेल मिलता- झूलता है। इस फिल्म में मेरे किरदार कूल लड़की का होगा जोकि बड़े शहर की रहने वाली होती है। अपने इस किरदार के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए भूमि पेडनेकर ने आगे कहा- 'उनका जो किरदार है वो काफी हद तक रियल लाइफ जैसा है। उसके अंदर एक ऊर्जा है जो हमेशा उसके साथ बनी रहती है। वो एक ऐसी लड़की होती है जोकि काफी महत्वाकांक्षाएं रखती है। वो अपने जीवन में बड़ी चीजें करना चाहती है।'
आपको बता दें इस फिल्म को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट कर है हैं और इसके निर्माता भूषण कुमार हैं। अब भूमि के वर्कफ्रंट की बात करे तो आपको बता दें कि इसके अलावा भूमि पेडनेकर बहुत जल्द करण जौहर की हॉरर फिल्म 'भूत' में भूमि एक्टर विक्की के नजर आएंगी। इस फिल्म में लीड रोल में विक्की कौशिल दिखाई देंगे। 

Related Posts