YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

राशि खन्ना अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर चर्चाओं में  - उनके साथ ‘शेरशाह’ फेम एक्टर सिद्धार्थ आएंगे नजर 

राशि खन्ना अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर चर्चाओं में  - उनके साथ ‘शेरशाह’ फेम एक्टर सिद्धार्थ आएंगे नजर 

मुंबई  । साउथ की ब्यूटीक्वीन राशि खन्ना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर हैडलाइन्स में हैं और इसके लिए वो काफी एक्साइटेड भी हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसमें उनके साथ ‘शेरशाह’ फेम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं।दरअसल, राशि खन्ना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर एक्साइटमेंट उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर धर्मा प्रोडक्शन की एक फोटो शेयर कर दिखाई है।
 ये फोटो धर्मा प्रोडक्शन के वेलकम नोट की है इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘इस गर्मजोशी से स्वागत के लिए धन्यवाद, धर्मामूवीज आपके पास मेरा दिल है। हैशटैग डे वन योद्धा।’ आपको बता दें कि राशि की इस पोस्ट से एक बात तो साफ है कि शूटिंग शुरू हो चुकी है और सेट पर उनका बीते दिन ही पहला दिन था। मूवी को लेकर इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस की एक्साइटमेंट को महसूस किया जा सकता है कि वो इसे लेकर कितनी उत्साहित हैं। इसमें उनके अपोजिट फिल्म ‘शेरशाह’ फेम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं। दोनों की जोड़ी पहली बार इस फिल्म के जरिए दर्शकों को देखने के लिए मिलेगी। ये काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है। वहीं, राशि की ये पहली बॉलीवुड फिल्म होगी।तेलुगू में 2014 में फिल्म ‘उहालु गुसागुसालदे’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस राशि खन्ना ने कई हिट्स दिए हैं। अगर उनके वर्कफ्रंट की बात की करें तो उनके पास दो तेलुगू फिल्म्स ‘थैंक यू’ और ‘पक्का कमर्शियल' हैं। 
इसके अलावा वो अजय देवगन स्टारर वेब सीरीज में भी नजर आएंगी। इसके साथ ही चर्चा है कि वो शाहिद कपूर के साथ हिंदी ड्रामा वेब सीरीज में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगी। बता दे ‎कि राशि  ने तेलुगू सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया है। वो अपनी फिल्मों के साथ-साथ फैंस के बीच सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो हर दिन अपनी कोई ना कोई पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। जिसे लेकर अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं। 
 

Related Posts