YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

सुभ्रांशु को सीएसके में मिल सकती है जगह 

सुभ्रांशु को सीएसके में मिल सकती है जगह 

चेन्नई । चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने आईपीएल के आगामी संस्करण से पहले चयन ट्रायल के लिए ओडिशा के बल्लेबाज सुभ्रांशु सेनापति को बुलाया है। सुभ्रांशु ने विजय हजारे ट्रॉफी के सात मैचों में 275 रन बनाकर सभी का ध्यान खींचा है। 24 वर्षीय इस बल्लेबाज ने इस टूर्नामेंट में ओडिशा की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाये हैं। इस खिलाड़ी ने मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आंध्र के खिलाफ शानदार शतक भी लगाया था। 
सुभ्रांशु ने विदर्भ और हिमाचल प्रदेश के खिलाफ मुकाबले में भी अर्धशतक लगाया था। इस बल्लेबाज के कारण ही ओडिशा वर्तमान में एलीट ग्रुप ए में पांच मैचों में तीन जीत के साथ चौथे स्थान पर है। इस खिलाड़ी ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के पिछले संस्करण में भी ओडिशा की ओर से अच्छा प्रदर्शन किया था। इस युवा खिलाड़ी ने पांच मैचों में 27.60 की औसत और 116.94 के स्ट्राइक रेट से एक अर्धशतक के साथ 138 रन बनाए हैं। साल 2017 में अपने पदार्पण के बाद से 26 टी20 मैचों में, इस खिलाड़ी ने 28.95 की औसत से 637 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम तीन अर्धशतक हैं। ओडिशा क्रिकेट संघ (ओसीए) संजय बेहरा ने कहा, विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में इस बल्लेबाज ने अच्छा प्रदर्शन किया था। इसी कारण उसे चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्रायल के लिए बुलावा है। सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के पिछले संस्करण में सेनापति ने पांच मैचों में 27.60 के औसत और 116.94 के स्ट्राइक रेट से एक अर्धशतक के साथ 138 रन बनाए थे। 
​​सीएसके ने आईपीएल 2022 नीलामी से पहले चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है। उन्होंने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पर सबसे अधिक राशि खर्च की, जिन्हें 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया था। वहीं कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया है।  ऑलराउंडर मोइन अली को 8 करोड़ रुपये और युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया है। 
 

Related Posts