YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

निया कर रही पोल डांस की प्रैक्टिस  -वीडियो देख बोले यूजर- 'गिर जाओगी तो...'

निया कर रही पोल डांस की प्रैक्टिस  -वीडियो देख बोले यूजर- 'गिर जाओगी तो...'

मुंबई  । छोटे परदे की एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। निया ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में निया पोल डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। निया इस वीडियो में नागिन एक्ट्रेस ने ब्लैक शॉर्ट्स और स्पोर्टस ब्रा पहनी है और पोल पर प्रैक्टिस कर रही हैं। 
वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में अपना दर्द भी बयान किया किया है। निया ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- ‘ऐसा लग रहा है हड्डियां टूट जाएंगी। लेकिन, सबसे अच्छा पार्ट है मोटिवेटिंग।’निया को इस वीडियो पर अब मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। जहां एक तरफ कुछ लोग वीडियो पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें डांस ना करने की नसीहत दे रहे हैं। निया के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘आप शानदार हैं। बहुत बढ़िया।’ एक अन्य ने लिखा- ‘ग्रेट जॉब। आपको लेवल 10 करने की जरूरत है।’ 
वहीं कुछ निया के वीडियो पर कमेंट करते हुए उनकी डांसिंग स्किल्स पर भी सवाल उठा रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘संभल कर, गिर जाओगी तो हड्डियां टूट जाएंगी।’ वहीं एक और ने लिखा- ‘बिलकुल अच्छी नहीं लग रही।’ हालांकि, निया पहली बार ट्रोल्स के निशाने पर नहीं हैं, अक्सर ही अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होती हैं। लेकिन, एक्ट्रेस पहले ही साफ कर चुकी हैं, कि उन्हें ट्रोलिंग से अब कोई फर्क नहीं पड़ता। बता दें, हाल ही में निया का नया म्यूजिक वीडियो ‘फूंक ले’ रिलीज हुआ है, जो हर तरफ छाया हुआ है। म्यूजिक वीडियो में एक बार फिर निया का बोल्ड और बिंदास अंदाज देखने को मिल रहा है, जो उनके फैंस के बीच बेहद पसंद किया जा रहा है।
 टीवी पर तलहका मचाने के बाद निया अब म्यूजिक वीडियोज के जरिए फैंस के बीच खलबली मचा रही हैं। बता दे कि निया अपने वीडियोज और तस्वीरों को लेकर हमेशा खबरों में छाई रहती हैं। अपनी बोल्डनेस और ग्लैमरस अंदाज से हमेशा सोशल मीडिया पर हलचल मचाने वाली निया शर्मा के लाखों फैन हैं, जो उनके इसी लुक के दीवाने भी हैं और उनके हर अपडेट पर नजर बनाए रखते हैं। 
 

Related Posts