YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

शिबानी ने शादी से पहले गुदवाया नया टैटू -अपने इंस्टा हैंडल पर ‎किया शेयर 

शिबानी ने शादी से पहले गुदवाया नया टैटू -अपने इंस्टा हैंडल पर ‎किया शेयर 

मुंबई । शिबानी  दांडेकर ने अपने हाथों पर टैटू गुदवाया है। उसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की है। इस टैटू में शिबानी ने अपने हाथ पर हवा में उड़ती हुई तीन चिड़िया बनवाई हैं। इसे करवाने के दौरान का वीडियो भी उन्होंने पोस्ट किया है । बता दें ‎कि फरहान अख्तर  और शिबानी दांडेकर  की अगले महीने शादी होनी है। 
दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 21 फरवरी को कोर्ट मैरिज करेंगे। हालांकि अभी एक महीने से ज्यादा समय है। ‎शिवानीने आर्टिस्ट को थैंक यू बोला है। शिबानी लिखती हैं, 'सावियो आप एक अच्छे आर्टिस्ट के साथ एक अच्छे इंसान भी हो। इतने अच्छे टैटू के लिए शुक्रिया और इतना अच्छा होने के लिए भी थैंक यू।' बता दें कि अगस्त 2021 में शिबानी ने अपने जन्मदिन पर एक और टैटू गुदवाया था। वह था फरहान अख्तर के नाम का। ऐक्ट्रेस ने उनका नाम अपनी गर्दन पर गुदवाया था।इसे थ्री लिटिल बर्ड्स टैटू कहते हैं। इसमें तीन उड़ने वाली चिड़िया होती हैं। 
एक का मतलब होता है पॉजिटिव थॉट्स, दूसरे का मतलब होता है आजादी और तीसरे का मतलब होता है समय के साथ सब बेहतर होना। तीन साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। और अब फाइनली इस रिलेशन को ऑफिशियल करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान और शिबानी शादी की प्लानिंग लंबे समय से कर रहे थे। धूम-धाम से करने के बजाय वह एक कोर्ट मैरिज करेंगे। हालांकि दोनों ने साथ की कई रोमैंटिक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिन्हें फैंस खूब प्यार दिया है।
 

Related Posts