YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

तेजस्वी प्रकाश असल बॉयफ्रेंड तो घर के बाहर मौजूद  -बिग बॉस 15 के घर में आने से पहले कर रही थीं डेट

तेजस्वी प्रकाश असल बॉयफ्रेंड तो घर के बाहर मौजूद  -बिग बॉस 15 के घर में आने से पहले कर रही थीं डेट


मुंबई । देवोलीना भट्टाचार्जी और राखी सावंत के मुंह से सुनने को मिली थी ‎कि बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा के साथ फेक लव रिलेशन में हैं। क्योंकि उनका असल बॉयफ्रेंड तो घर के बाहर मौजूद है। अब यह बात सोशल मीडिया पर साबित की जा रही है। लड़के का नाम और उसके साथ तस्वीरें और वीडियो तक शेयर की जा रही हैं। 
खबर है कि क्रिश खेडेकर ही तेजस्वी प्रकाश के बॉयफ्रेंड हैं, जो ऐक्ट्रेस को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। क्रिश का असल नाम तो विनीत खेडेकर है। लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिश ही लिखा हुआ है। हालांकि इनके इंस्टाग्राम पर ऐक्ट्रेस की तस्वीरें नहीं मिली क्योंकि उन्होंने कुछ समय पहले ही डिलीट कर दी थी। हां तेजस्वी प्रकाश के इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो मिले हैं, जिसमें वह क्रिश के साथ नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक और वीडियो में तेजस्वी किसी से डांस सीख रही हैं। वहीं, बैठे क्रिश उन्हें प्यार भरी नजरों से देख रहे हैं। 
इनके अलावा वहां ऐक्ट्रेस की मां भी हैं, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के परिवार एक-दूसरे से वाकिफ हैं।दावा किया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को पिछले साल भर से जानते हैं। लेकिन ये वह नहीं, जिनके साथ टेरिबल रिलेशन होने का दावा ऐक्ट्रेस शो में करती आई हैं। वह कोई और हैं, जिनके बारे में वह करण को बताती रहती हैं। कृष के साथ तो वह लंबे समय से हैं। वह खुद एक ऐक्टर हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि वह दोनों डेट नहीं कर रहे हैं। 

Related Posts