YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

बारिश से मुम्बई तरबतर और कई जगह लबालब

 बारिश से मुम्बई तरबतर और कई जगह लबालब

तेज बारिश ने मुंबईवासियों को बांधकर रख दिया। अलग-अलग हिस्सों में जलभराव हो गया है। इस कारण ट्रैफिक बाधित होने से जाम की स्थिति पैदा हो गई। अगले 48 घंटे मुंबईकर्स के लिए और चुनौतीपूर्ण हैं। मौसम विभाग ने भारी से बेहद भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। 
हिंदमाता, अंधेरी, मलाड, साई नाका, मरोल और नीलम जंक्शन के आसपास लोगों को जलजमाव से काफी दिक्कत हुई। किंग्स सर्कल में गांधी मार्केट और गोरेगांव लिंक रोड पर पानी भर गया। ईस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर मुलुंद-सियान के बीच भारी बारिश से ट्रैफिक जाम लग गया। वहीं, ठाणे में मखमली लेक उथलसर, नौपाडा, कामगार हॉस्पिटल, वागले एस्टेट, मांडलिक गैस सर्विस, जलराम अपार्टमेंट, साकेत रोड आदि इलाकों में जलजमाव हुआ। मुंबई के खार मस्जिद, एसवी रोड पर जलजमाव के चलते काफी परेशानी हुई। इन इलाकों में ट्रैफिक को डायवर्ट करना पड़ा। कंजूरमार्ग के पास पानी लगने से ट्रेनों के आवागमन पर भी असर हुआ।  सुबह 8 से दोपहर 1 बजे तक तक मुंबई के जिन इलाकों में सबसे ज्यादा बारिश दर्ज की गई वे हैं- अंधेरी 121.14 एमएम, कुर्ला 100 एमएम, चेंबूर 100.84 एमएम, भांडूप 104 एमएम, विक्रोली 122 एमएम, विले पार्ले 95.78 एमएम, बांद्रा 98.82 एमएम, बीकेसी 88.14 एमएम। 
बारिश और जाम के बाद ऐप के जरिए कैब सेवा प्रदान करने वाली ओला और ऊबर जैसी कंपनियों ने अपने रेट बढ़ा दिए हैं। बताया जा रहा है कि कैब के रेट सामान्य से दो गुना तक बढ़ गए। इसके बावजूद मुंबई के कई इलाकों के लोगों ने कैब न मिलने की बात शिकायत की। यहीं नहीं, कुछ रूट्स पर टैक्सी और ऑटो वालों ने जाने से साफ इनकार कर दिया है। ऑटो ड्राइवरों के खिलाफ RTO को ढेरों शिकायतें मिलती रहीं। 

Related Posts