YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, इतना झूठ टेलीप्रॉम्पटर भी नहीं झेल सका

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, इतना झूठ टेलीप्रॉम्पटर भी नहीं झेल सका

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के दावोस एजेंडा समिट में हिस्सा लिया था। समिट में पीएम मोदी द्वारा दिए संबोधन की क्लिप को शेयर कर कांग्रेस ने पीएम मोदी उनपर तंज कसा है। इसके साथ-साथ राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। जो क्लिप शेयर की जा रही है, उसमें वह अपने संबोधन के दौरान बोलते-बोलते रुक जाते हैं।इस पर कांग्रेस और राहुल गांधी ने निशाना साधा है।आरोप है कि टेलीप्रॉम्पटर रुकने की वजह से पीएम आगे नहीं बोल सके है। राहुल गांधी ने लिखा, इतना झूठ टेलीप्रॉम्पटर भी नहीं झेल सका। वहीं कांग्रेस ने लिखा कि अब टेलीप्रॉम्पटर वाला शख्स बोल रहा होगा कि अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना।
दूसरी तरफ बीजेपी नेताओं द्वारा काउंटर अटैक भी किया गया है।दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लिखा कि तकनीकी खामी वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम  की तरफ से आई थी,इसकारण पीएम ने संबोधन रोका गया था। कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं जिससे पता चला है कि खामी टेलीप्रॉम्पटर में नहीं आई थी, बल्कि मैनेजिंग टीम ने पीएम से रुककर यह पूछने को कहा था कि सबको उनकी आवाज आ रही है या नहीं। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व आर्थिक मंच से निवेशकों को लुभाने का प्रयास किया। उन्होंने अपने कार्यकाल में देश में किए गए 10 बड़े बदलाव को गिनाकर कहा कि अब मुश्किल के दौर खत्म हो चुके हैं। प्रधानमंत्री ने आर्थिक सुधारों पर जोर देकर बताया कि लाइसेंस राज के लिए बदनाम रहा भारत अब आगे बढ़ चुका है। 
 

Related Posts