YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

लारा सलमान-अक्षय को लेकर किया खुलासा -दोनों हीरों लंबे वक्त तक रहे हैं कोस्टार्स

लारा सलमान-अक्षय को लेकर किया खुलासा -दोनों हीरों लंबे वक्त तक रहे हैं कोस्टार्स

मुंबई । हाल ही में  बालीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने अपने कोस्टार्स के बारे में खुलासा किया है।लंबे समय से बॉलीवुड से दूर लारा दत्ता  इस वक्त अपने वेब शो ‘कौन बनेगी शिखरवती’ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए लारा ने अपने को-स्टार्स की पोल खोली और उन्होंने स्टार्स की उन आदतों के बारे में बताया जो सालों बाद भी नहीं बदली हैं। लारा दत्ता ने सबसे पहले सलमान खान के बारे में बताया।
 लारा ने सलमान के साथ फिल्म ‘नो एंट्री’ में काम किया है। लारा ने बताया कि वह आज भी आधी रात को फोन करते हैं। उन्होंने कहा, ‘सलमान तभी उठता है, उसके फोन कॉल्स तभी आते हैं।’सलमान खान के बाद लारा ने अक्षय कुमार की पोल खोली। लारा दत्ता ने अक्षय कुमार स्टारर ‘अंदाज’ से ही बॉलीवुड में कदम रखे थे। दोनों की दोस्ती काफी अच्छी है। अक्षय कुमार के लिए लारा दत्ता ने कहा, ‘वह अभी भी बाकी सबसे बहुत जल्दी उठ जाते हैं। संजय दत्त के साथ फिल्म ‘जिंदा’ में नजर आईं लारा ने बॉलीवुड के बाबा के बारे में बताया कि जब भी वह बहुत शर्मीले हैं और बहुत रिजवर्ड हैं। आपको बता दें कि ‘बेल बॉटम’ में लारा दत्ता पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार नजर आए थे। 
मालूम हो कि लारा दत्ता  बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने साल 2000 में मिस यूनिवर्स 2000 का ताज पहना और देश का नाम रौशन किया। लारा दत्ता ने बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार  से लेकर सलमान खान तक कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। लारा की कई स्टार्स के साथ बॉन्डिंग काफी अच्छी है, यहीं वजह है कि वह सलमान, अक्षय से लेकर संजय दत्त और गोविंदा की कई ऐसी आदतों के बारे में जानती हैं, जिनके बारे में लोग अब तक अंजान हैं। 
 

Related Posts