YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

पूजा ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर कर लगाई आग -मालदीव वेकेशन से लेटेस्ट फोटो किए शेयर

पूजा ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर कर लगाई आग -मालदीव वेकेशन से लेटेस्ट फोटो किए शेयर

मुंबई । एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने मालदीव वेकेशन की फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का टेंपरेचर बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस ने समंदर के खूबसूरत नजारों के बीच अपनी बिकिनी फोटो शेयर कर आग लगा दी है।  मालदीव वेकेशन से उनकी लेटेस्ट फोटो फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ा रही हैं।
 ऑफ व्हाइट प्र‍िंटेड बिकिनी और नेट श्रग पहने पूजा ने साइड पोज देते अपनी बोल्ड फोटो शेयर की है। वे सीढियों पर चढ़ती हुई साइड एंगल से स्माइल दे रही हैं। एक्ट्रेस के इस सिजलिंग अंदाज पर फैंस जी भरकर प्यार लुटा रहे हैं।यूजर्स के कमेंट सेक्शन पर देखें तो लोगों ने उनकी भरपूर तारीफ की है। कुछ यूजर्स ने फोटोग्राफर को लकी बताया है जिसने इस खूबसूरत एक्ट्रेस की कमाल की फोटो ली है। एक ने लिखा 'आपने सर्दी के मौसम को गर्मी में बदल दिया है।' आगे और भी कमेंट्स हैं। एक ने लिखा 'क्यों ये इतनी क्यूट है'। दूसरे ने लिखा 'आपकी छोटी सी प्यारी सी मुस्कान है।''
 कुछ ने पूजा को गॉर्ज‍ियस तो कुछ लोगों ने उन्हें हॉट कहकर कॉम्प्लीमेंट किया है। पूजा हेगड़े ने तीन दिन पहले भी मालदीव वेकेशन से अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की थी। पानी के बीच विलाज और वुडन पुल पर खड़ीं पूजा की फोटो लाजवाब थी। उन्होंने बिकिनी टॉप और मैचिंग शॉर्ट्स पहने अपनी तस्वीर साझा की थी।इस बीच पूजा ने पेरिस में बिताए अपने दिनों को याद किया। रेड कोट, ब्राउन बूट्स पहने पेड़ों से गुलजार पेरिस की सड़कों पर वॉक करते उन्होंने अपने बीते दिनों को याद किया था। उन्होंने अपने पोस्ट में वहां के पतझड़ के रंगों का जिक्र किया था। पूजा हेगड़े के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बाहुबली स्टार प्रभास के साथ फिल्म राधे श्याम में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे तीन अन्य बड़ी फिल्मों में बड़े स्टार्स संग काम कर रही हैं। इनमें आचार्य, बीस्ट और सर्कस शामिल है। सर्कस का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। 
 

Related Posts