YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा के भड़काऊ बयान पर भड़की आप 

सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा के भड़काऊ बयान पर भड़की आप 

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के पंजाब  प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा के झाड़ू वालों को घर में घुस कर मारने के धमकी वाले ब्यान पर नाराजगी जताई और कहा कि कांग्रेस षड्यंत्र के तहत चुनाव के समय पंजाब का माहौल खराब करने कोशिश कर रही है। पंजाब की शांति भंग करने के लिए कांग्रेस नेता और उनके सलाहकार ऐसे भड़काऊ बयान दे रहे हैं। इस तरह के बयान पंजाब, पंजाबी और पंजाबियत के खिलाफ है।
चड्ढा ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुस्तफा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू दोनों के करीबी हैं। चन्नी और सिद्धू के इशारे पर ही मुस्तफा ने ऐसा बयान दिया है। ऐसे बयानों से कांग्रेस और उसके नेताओं की सोच का पता चलता है। चड्डा ने चुनाव आयोग से मुस्तफा के भड़काऊ बयान पर संज्ञान लेने की अपील की और चुनाव के समय माहौल खराब करने की कोशिश के लिए मुस्तफा पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की। 
चड्ढा ने कहा कि पंजाब को इस समय शांति की जरूरत है। आज पंजाब को बोलने वालों लोगों की नहीं, बल्कि जोड़ने वाले लोगों की जरूरत है। इस तरह के भड़काऊ बयान समाज को सिर्फ और सिर्फ नुकसान ही पहुंचा सकता है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब में अमन-शांति और कानून-व्यवस्था की स्थिति सुधार करेगी और समाज के शांति भंग करने वाले तत्वों पर कार्रवाई कर लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी।
 

Related Posts