YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

अनुप्रिया पटेल ने दावा किया कि इस बार  ज़्यादा सीटों पर लड़ेंगे और जीतेंगे 

अनुप्रिया पटेल ने दावा किया कि इस बार  ज़्यादा सीटों पर लड़ेंगे और जीतेंगे 

नई दिल्‍ली । अपना दल (एस) की नेत्री केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने दावा किया कि इस बार हम उससे कहीं ज़्यादा सीटों पर लड़ेंगे। उन्होंने एक समाचार चैनल से कहा कि एक दो दिन में सीटों का औपचारिक ऐलान कर देंगे।
अनुप्रिया पटेल ने जब यह सवाल पूछा गया कि विरोधी कहते हैं उन्हें पिछड़ा वर्ग के कल्याण का ख्याल नहीं है। वो सत्ता में रहना चाहती हैं और सत्ता सुख भोगना चाहती हैं, तो अनुप्रिया ने कहा-देखिए हम मुद्दों के आधार पर बीजेपी के साथ सरकार में आए हैं। जनता जानती हैं कि हमने पिछड़ा वर्ग के लिए क्या काम किए हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य औऱ दारा सिंह चौहान जैसे नेताओं के बीजेपी छोड़कर जाने के सवाल पर अनुप्रिया पटेल ने कहा, देखिए ये सब बड़े नेता हैं, संघर्षशील नेता हैं, लेकिन इस बार भी बीजेपी की सरकार ही बनेगी। यूपी में 50 फीसदी से ज्यादा बड़ी पिछड़ा वर्ग की आबादी है, ये आबादी ही तय करेगी कि कौन सरकार बनाएगा। 
अनुप्रिया पटेल ने कहा कि ''मेरी मां सपा के साथ हैं पर मेरे समाज को पता है कि अनुप्रिया ने उनके लिए क्या किया है। मैंने मुद्दे उठाए हैं चाहे आरक्षण का मुद्दा हो या फिर मेरे समाज से जुड़े दूसरे मुद्दे हों।''  अनुप्रिया पटेल ने कहा कि ''स्वामी प्रसाद या दारा सिंह चौहान बड़े नेता हैं,  ये उनकी मर्ज़ी है जो सपा में गए। मैं ये कह सकती हूं कि हम दोबारा सरकार बना रहे हैं।'' 
 

Related Posts