YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

फिल्म केजीएफ-2 को लेकर चर्चाओं में रवीना टंडन -फिल्म अपने पहले भाग केजीएफ-चैप्टर 1 के प्रदर्शन के बाद से ही चर्चाओं में 

फिल्म केजीएफ-2 को लेकर चर्चाओं में रवीना टंडन -फिल्म अपने पहले भाग केजीएफ-चैप्टर 1 के प्रदर्शन के बाद से ही चर्चाओं में 

मुंबई। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपनी आगामी फिल्म केजीएफ-2 को लेकर चर्चाओं में रही हैं। रवीना की यह फिल्म अपने पहले भाग केजीएफ-चैप्टर 1 के प्रदर्शन के बाद से ही चर्चाओं में है। केजीएफ-2 गत वर्ष प्रदर्शित होने वाली थी लेकिन कोविड के चलते यह स्थगित होती गई लेकिन अब यह फिल्म बैसाखी के मौके पर 14 अप्रेल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है। 
इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म लालसिंह चड्ढा से टकराव होने जा रहा है। इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने अपनी फिल्म का अन्त दर्शकों की जिज्ञासा को बनाए रखते हुए इस संवाद के साथ किया था कि अभी अन्त कहाँ हुआ, अभी तो शुरूआत हुई है। यह कुछ वैसा ही था जैसा राजामौली ने बाहुबली में कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था। यश स्टारर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर जबरदस्त चर्चा बनी हुई है। इससे पहले जब रवीना टंडन ने साड़ी पहने केजीएफ 2 की झलक दिखाई थी तो लोगों को लगा था कि वो भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। लेकिन ऐसा नहीं है। अभिनेत्री ने अब खुद अपने किरदार के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि वो पीएम का रोल जरूर कर रही हैं लेकिन फिल्म में इंदिरा गांधी नहीं बनी हैं।रवीना ने कहा, इंदिरा गांधीजी के बारे में फिल्म में कुछ नहीं है। ना ही मेरा लुक उनकी तरह दिखता है और न ही मेरा कैरेक्टर उनसे प्रेरित है। ना ही हमने ऐसा कोई रीफ्रेंस लिया है।
 फिल्म 80 के दशक पर आधारित है और क्योंकि मैंने फिल्म में प्राइम मिनिस्टर का रोल किया है, इसलिए ये अटकलें लगने लगी थीं कि मैंने इंदिरा गांधीजी का रोल किया है। रवीना और संजय दत्त एक साथ इस फिल्म में आ रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि दोनों साथ में नजर नहीं आएंगे।इस फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं। लेकिन फिल्म में दोनों का साथ में कोई दृश्य नहीं है।

Related Posts