YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 नवजोत सिंह सिद्धू ने जम्मू में वैष्णो देवी  के दर्शन किये 

 नवजोत सिंह सिद्धू ने जम्मू में वैष्णो देवी  के दर्शन किये 

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने जम्मू में वैष्णो देवी मंदिर का दौरा किया। दरअसल, आम आदमी पार्टी की तर्ज पर कांग्रेस भी पिछले कुछ दिनों से आईवीआर (इंटरएक्टिव वॉयस रिस्पांस) कॉल के माध्यम से जनता की प्रतिक्रिया एकत्र कर रही है। वहीं सुगबुगाहट है कि मुख्यमंत्री पद के लिए चरणजीत सिंह चन्नी पार्टी की पंसद हैं। सिद्धू ने अपने एक वीडियो के साथ ट्वीट किया और लिखा, "स्वर्ग जैसी जगह में गर्मजोशी, प्यार और स्नेह दिल को छू लेने वाला है।"
इससे पहले उन्होंने हेलिकॉप्टर के सामने अपनी यात्रा की घोषणा करते हुए एक तस्वीर ट्वीट की थी। उन्होंने लिखा था, "माता वैष्णो देवी जाते हुए। धर्म के इस पथ पर दिव्य माता की शाश्वत कृपा ने हमेशा मेरी रक्षा की है। आशीर्वाद के लिए उनके चरण कमलों पर। दुस्टां दा विनाश कर, पंजाब दा कल्याण कर। सच धर्म दी स्थापना कर।" 
बता दें कि कांग्रेस की ओर से आईवीआर कॉल पंजाबी में एक रिकॉर्डेड संदेश बजाती है, जो सुनने वालों को तीन विकल्पों में से वोट देने के लिए एक बटन दबाने के लिए कहती है। चरणजीत सिंह चन्नी का नाम पहले नंबर पर रखा गया है, उसके बाद नवजोत सिद्धू का नाम है। तीसरा विकल्प पूछता है कि क्या कांग्रेस को मुख्यमंत्री के चेहरे के बिना चुनाव लड़ना चाहिए।
विशेष रूप से, सिद्धू ने आम आदमी पार्टी के "जनता चुनेगी अपना सीएम (लोग अपना सीएम चुनेंगे)" अभियान को लोगों को बरगलाने के लिए एक "भ्रामक योजना" कहा था और आरोप लगाया था कि पार्टी एक "भ्रम" और "नकली धारणा" बनाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव आयोग को पत्र भी लिखा था और उन्हें धोखेबाज और पाखंडी कहा था। 
 

Related Posts