YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 "ये पढ़ लो, ये पढ़ लो" कहकर प्रियंका भाजपा समर्थकों को थमाया युवा घोषणापत्र 

 "ये पढ़ लो, ये पढ़ लो" कहकर प्रियंका भाजपा समर्थकों को थमाया युवा घोषणापत्र 

नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश में शनिवार को कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा जब अलीगढ़ में चुनाव प्रचार कर रही थीं तो एक रोचक वाकया सामने आया। चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी का सामना भाजपा समर्थकों से हुआ जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नारे लगा रहे थे। उन्हें देखकर प्रियंका पहले तो मुस्कुराईं, उनसे हाथ मिलाया और फिर अपनी पार्टी का युवा घोषणापत्र उन्हें सौंप दिया।
प्रियंका अपनी गाड़ी से थोड़ा झुकीं और भाजपा के झंडे लहराते और पार्टी के शीर्ष नेताओं के पक्ष में नारेबाजी के बीच राज्य में सत्ताधारी पार्टी के एक कार्यकर्ता से कहा, "ये पढ़ लो, ये पढ़ लो"।
50 वर्षीय प्रियंका गांधी वाड्रा ने मुस्कुराते हुए हाथ हिलाकर भाजपा समर्थकों का अभ‍िवादन किया और उनका काफिला आगे बढ़ गया। कांग्रेस युवा घोषणापत्र, जिसे 'भारती विधान' कहा जाता है, राज्य में युवाओं को एक नई दृष्टि देने का वादा करता है। पार्टी का कहना है कि युवाओं से सलाह मशविरा करने के बाद इसका मसौदा तैयार किया गया है।
कांग्रेस नेता ने पिछले महीने घोषणापत्र जारी करते हुए कहा था, "आज यूपी में युवाओं को नौकरी पाने में भारी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। वे योग्य और बेरोजगार हैं। हमारा लक्ष्य उन्हें वह रोजगार दिलाने में मदद करना है, जिसकी उन्हें जरूरत है।"
उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच सात चरणों में मतदान होगा और नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे। 
 

Related Posts