YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 सोनिया गांधी  उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों के चौथे चरण में पार्टी के स्टार प्रचारकों में शामिल नहीं 

 सोनिया गांधी  उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों के चौथे चरण में पार्टी के स्टार प्रचारकों में शामिल नहीं 

नई दिल्ली । लोकसभा में रायबरेली सीट का प्रतिनिधित्व करने वाली कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी  उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों के चौथे चरण में पार्टी के स्टार प्रचारकों में शामिल नहीं हैं। उत्तर प्रदेश में चौथे चरण में 23 फरवरी को पांच विधानसभा क्षेत्रों -- बछरावां-एसी, हरचंदपुर, रायबरेली, सरेनी और ऊंचाहार में मतदान होगा। ये सभी क्षेत्र रायबरेली लोकसभा क्षेत्र के तहत आते हैं। उत्तर प्रदेश विधानसभा के चौथे चरण में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और पार्टी के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी तथा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा सहित 30 स्टार प्रचारक हैं।
राज्यसभा में विपक्ष के नेता आजाद ‘ग्रुप 23' के प्रमुख नेता हैं जिन्होंने संगठन में फेरबदल की मांग की है और पार्टी नेतृत्व के आलोचक हैं। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में 23 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची रविवार को जारी की।
बता दें,  उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार जोरों पर है और सभी दलों के दिग्गजों ने पूरी ताकत झोंक रखी है। इसी क्रम में शनिवार को कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा जब अलीगढ़ में चुनाव प्रचार कर रही थीं तो एक रोचक वाकया सामने आया। चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी का सामना बीजेपी समर्थकों से हुआ जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नारे लगा रहे थे। उन्हें देखकर प्रियंका पहले तो मुस्कुराईं, उनसे हाथ मिलाया और फिर अपनी पार्टी का युवा घोषणापत्र उन्हें सौंप दिया।
 

Related Posts