YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

व्हाइट क्रॉप टॉप और पिंक स्कर्ट में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, फैंस को साझा की तस्वीरें 

व्हाइट क्रॉप टॉप और पिंक स्कर्ट में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, फैंस को साझा की तस्वीरें 

मुंबई । बिदांस और हॉट स्टाइलिश कपड़ों को लेकर उर्फी जावेद हॉलीवुड पर भी भारी है। उर्फी जहां जाती हैं लोग पीछे मुड़कर उन्हें देखने के लिए मजबूर हो जाते हैं। उर्फी की अदाएं, उनके आउटफिट और ड्रेसिंग सेंस काफी अलग हैं और इसी यूनीक अंदाज के लिए उन्हें पसंद किया जाता है। अपने छोटे और अजब-गजब आउटफिट्स की वजह से उर्फी जावेद के खूब चर्चे होते हैं। उनकी तस्वीरें आए दिन वायरल भी होती हैं। ऐसे में उर्फी को तारीफ के साथ-साथ ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ती है। लेकिन उर्फी जावेद ने एक रूल सेट कर दिया है कि ट्रोल्स का उन पर कोई असर नहीं है। 
अपने नए पोस्ट में उर्फी जावेद ने कहा है कि लोगों का काम तो कहना ही है। तो क्यों ना उन्हें कहने के लिए मसाला दिया जाए। उर्फी ने व्हाइट क्रॉप टॉप और पिंक स्कर्ट में अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। तस्वीरों में उर्फी जावेद ने काफी बढ़िया मेकअप किया हुआ है। पिंक ब्लश, आंखों में काजल और मस्कारा, होठों पर बोल्ड पिंक लिपस्टिक के साथ उर्फी कमाल लग रही हैं। उन्होंने कानों में गोल्डन हूप्स ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को एक लंबी चोटी में बांधा हुआ है। उनके साइड कर्ल्स काफी क्यूट हैं। 
इससे पहले उर्फी जावेद ने इस आउटफिट में अपना वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उर्फी जावेद के ट्रांसफॉर्मेशन को देखा जा सकता था। उर्फी पहले ओलिव ग्रीन कलर के टी-शर्ट ड्रेस को पहने खड़ी होती हैं और फिर अपनी चोटी घुमाते ही बेहद खूबसूरत अवतार धारण कर लेती हैं। 
बीते दिनों उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को अपने परिवार से मिलवाया था। उर्फी जावेद ने बताया था कि उनके बहन और भाई कौन हैं। साथ ही मां से भी फैंस की मुलाकात करवाई थी। उर्फी, चार बहनें और एक भाई हैं। सभी की परवरिश उनकी मां जाकिया सुल्ताना ने की है। उर्फी जावेद दूसरे नंबर पर आती हैं। उनकी एक बड़ी बहन है जिसका नाम उरूसा जावेद है। इसके अलावा उनकी दो छोटी बहनें डॉली और अस्फी हैं और फिर सबसे छोटा भाई है जिसका नाम समीर है। उर्फी के मुताबिक, उनका परिवार बहुत चुलबुला है। उर्फी की बहनें भी उनकी तरफ फैशन से जुड़ी हैं। सभी का अपना अलग स्टाइल है। उर्फी जावेद की बड़ी बहन उरूसा डिजिटल मार्केटिंग में नौकरी करती हैं। वहीं उर्फी की दोनों छोटी बहन उन्हीं की तरह इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं। 
 

Related Posts