YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

अल्ट्रोज के दो और वेरिएंट का डार्क एडिशन लॉन्च  -एक्सटी और एक्सझेड+ डीजल वेरिएंट किए लॉन्च

अल्ट्रोज के दो और वेरिएंट का डार्क एडिशन लॉन्च  -एक्सटी और एक्सझेड+ डीजल वेरिएंट किए लॉन्च

नई दिल्ली । स्वदेशी कंपनी टाटा मोटर्स ने अल्ट्रोज के दो और वेरिएंट का डार्क एडिशन लॉन्च कर दिया है। टाटा मोटर्स ने टाटा अल्ट्रोज  एक्टी  डार्क और टाटा अल्ट्रोज एक्सझेड+ डार्क भी पेश की है, जो कि डीजल इंजन के साथ है। टाटा मोटर्स की प्रीमियम हैचबैक टाटा अल्ट्रोज को इंडियन मार्केट में 2 साल पूरे हो गए हैं। 
कंपनी की पॉपुलर डार्क एडिशन एसयूवी के बाद यह प्रीमियम हैचबैक भी अपने खास कलर ऑप्शन के साथ लोगों का दिल चुराने आ गई है। जुलाई 2021 में सबसे पहले टाटा अल्ट्रोज के डार्क एडिशन लॉन्च किए गए थे और अब उसका दायरा बढ़ाते हुए एक्सटी और एक्सझेड+ डीजल वेरिएंट्स को भी इसमें शामिल कर लिया गया है। अल्ट्रोज  #डार्क एक्सटी की इंट्रोडक्ट्री कीमत 7.96 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है। इस मौके पर टाटा मोटर्स पैसेंजर वीइकल्स लिमिटेड में मार्केटिंग और कस्टमर केयर, सेल्स के वाइस प्रेजिडेंट राजन लांबा ने कहा कि प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में टाटा अल्ट्रोज का मार्केट शेयर 20 पर्सेंट है और अब तक कंपनी ने 1.2 लाख अल्ट्रोज बेच डाले हैं। अल्ट्रोज के काफिले में डार्क एडिशन के शामिल होने के बाद से अब लोगों को और आकर्षक अल्ट्रोज मिलेगी, क्योंकि डार्क ब्लैक कलर वाली कार की बात ही कुछ और होती है। टाटा अल्ट्रोज के एक्सटी वेरिएंट पर # डार्क मस्कट के साथ एक्सटीरियर और इंटीरियर में डार्क थीम की झलक मिलती है। 
वहीं एक्सझेड+ वेरिएंट्स में ब्रेक स्वे कंट्रोल और इंटेलिजेंट टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। फिलहाल आपको अल्ट्रोज #डार्क एक्सटी और एक्सझेड+ के लुक और फीचर्स के बारे में बताएं तो इस स्पेशल एडिशन हैचबैक के एक्सटीरियर के साथ ही इंटीरियर में भी डार्क कलर का प्रभाव दिखता है। इसके साथ ही लेदरेट सीट्स, रियर आर्मरेस्ट, हाईपर स्टाइल व्हील्ज, लेदर रैप्ड गियर नॉब समेत अन्य खूबियां देखने को मिलेगी। 
 

Related Posts