YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

मैंच से ठीक पहले गायाब हुए वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड 

मैंच से ठीक पहले गायाब हुए वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड 

अहमदाबाद । भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज टीम की कप्तानी कर रहे किरोन पोलार्ड गायब हो चुके हैं।यह जानकारी वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर और पोलार्ड के खास दोस्त ड्वेन ब्रावो ने दी है। 
ड्वेन ब्रावो ने पोलार्ड की फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि गुमशुदा की तलाश। साथ ही उन्होंने लिखा कि पोलार्ड को आखिरी बार चहल की जेब में देखा गया। वह असल में बहुत दुखद दिन है, क्योंकि मेरा सबसे अच्छा दोस्त पोलार्ड गायब हो गया है। अगर आप किसी के पास कोई जानकारी है,तब कृप्या मुझे मैसेज करें या फिर पुलिस को इसकी सूचना दें। ब्रावो की पोस्ट पर कई खिलाड़ियों ने कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी। ब्रावो ने पोस्ट मजाकिया तौर पर शेयर की है। इस पोस्ट के साथ ही वह अपने सबसे करीबी दोस्त पोलार्ड के मस्ती कर रहे थे। पोलार्ड और ब्रावो काफी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं।
गौर हो कि भारत के खिलाफ पहले वनडे में किरोन पोलार्ड चहल की गेंद पर शून्य पर आउट हो गए थे और वेस्टइंडीज टीम को हार का सामना करना पड़ा था। पहले मैच के बाद पोलार्ड को चोट लग गई जिस कारण वह दूसरे वनडे मैच में खेल नहीं पाए और उनकी जगह निकोल्स पूरन ने टीम की कप्तानी की। 
 

Related Posts