YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

दीपिका-रणवीर गहराइयां के गाने पर हुए ‘बेकाबू’  -वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल 

दीपिका-रणवीर गहराइयां के गाने पर हुए ‘बेकाबू’  -वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल 

मुंबई। फिल्म  ‘गहराइयां’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह व दीपिका का साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों गहराइयां के रोमांटिक गाने पर ‘बेकाबू’ होते दिखाई दे रहे हैं। रणवीर सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर लोग जबरदस्त कॉमेंट कर रहे हैं। रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर तस्वीरों के साथ वीडियो शेयर करते हैं। 
बुधवार को भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ गाड़ी में नजर आ रहे हैं।वीडियो में दोनों गाड़ी के अंदर कल ही रिलीज हुए फिल्म ‘गहराइयां’ के रोमांटिक गाने ‘बेकाबू’ पर झूमते नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन दिया है- ‘सभी बिंदास बच्चे ये कर रहे हैं!’  #बेकाबू #गहराइयां। इसके साथ उन्होंने कुछ इमोजी भी शेयर की है। दीपिका ने वीडियो पर कॉमेंट कर लिखा- ‘मेरे बिगस्ट चियरलीडर, लव यू’। इसके साथ उन्होंने एक हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। रणवीर सिंह के इस वीडियो पर लोग खूब कॉमेंट कर रहे हैं। वीडियो में दोनों की मस्ती कुछ लोगों को पसंद आ रही हैं तो कुछ इसे नशे की हालत बता रहे हैं। दीपिका-रणवीर के फैंस दोनों की मस्ती को कपल गोल्स बता रहे हैं। एक सूजर ने लिखा- ‘लव-लव एंड ओनली लव’, एक अन्य ने लिखा- ‘आई लव दिस’। 
एक अन्य ने लिखा- ‘नजर न लगे’।वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिनको दोनों की ये हरकत पसंद नहीं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘अपनी ही बीवी को ऐसे देखकर इस बंदे को कुछ नहीं होता’। एक अन्य ने लिखा- शराब नहीं, दूध पियो। एक अन्य ने लिखा- सूखा नशा करने के बाद ये हाल होता है। एक अन्य ने लिखा- ‘मुझे ड्राइवर के लिए बुरा लग रहा है।’ आपको बता दें कि इस गाने को सवेरा ने कम्पोज किया है और इसे सवेरा और शाल्मली ने मिलकर गाया है। इस गाने के लिरिक्स कौसर मुनीर ने लिखे हैं। फिल्म 11 फरवरी 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में दीपिका और सिद्धांत के अलावा अनन्या पांडे भी हैं। 
 

Related Posts