YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

३१५ पाव देशी शराब जब्त

३१५ पाव देशी शराब जब्त

गढ़ा पुलिस ने केवट मोहल्ला में अवैध शराब की तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से ३१५ पाव देशी शराब जब्त कर लिया है। 
गढ़ा पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार केवट मोहल्ला निवासी ४० वर्षीय जीतू उर्फ जितेन्द्र केवट अपने घर में बेचने के लिये अवैध शराब छिपाकर रखा था। मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी जहां आरोपी जितेन्द्र अपने घर के सामने खड़ा था जो पुलिस को देखकर भागने लगा आरोपी जितेन्द्र को घेराबंदी कर पकड़ा और उसके घर के दरवाजे के पास २ बोरियों में कुल ३१५ पाव देशी शराब जब्त कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध ३४(२) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी। 
गुंडों, बदमाशों पर कार्रवाई.........
पुलिस ने गुंडों, बदमाशों, जुआड़िओं, सटोरियों और अवैध मादक पदार्थ व हथियारों की तस्करी करने वालें आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। पुलिस ने आरोपियों के पास से ११ लीटर कच्ची एवं ७६३ पाव देशी, अंग्रेजी शराब, १ बका और १ चाकू जब्त कर लिये है।
कंट्रोल रुम से प्राप्त जानकारी के अनुसार गत दिवस को १४९ व्यक्तियों के विरूद्ध १०७/११६ जाफौ के तहत, ७ व्यक्तियों के विरूद्ध धारा ११० जाफौ के तहत, १२ व्यक्तियों के विरूद्ध धारा १५१ जाफौ के तहत की गयी है, इसी प्रकार पिछले कई वर्षो से फरार २ गैरम्यादी वारंटी एवं २७ म्यादी वारंटी को गिरफ्तार किया गया है तथा ११ व्यक्तियों के विरूद्ध ३४ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुये ११ लीटर कच्ची एवं ७६३ पाव देशी, अंग्रेजी शराब, जब्त की गयी है। २ व्यक्तियों के विरूद्ध २५ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुये १ बका, १ चाकू जब्त किये गये हैं।

Related Posts