YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

सरकारी चापाकल का अतिक्रण करने वाले को जेल भेजे-सुनील वर्णवाल

सरकारी चापाकल का अतिक्रण करने वाले को जेल भेजे-सुनील वर्णवाल

मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव सुनील कुमार वर्णवाल ने सरकारी चापाकल का अतिक्रमण करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव सुनील कुमार वर्णवाल ने आज रांची स्थित सूचना में जनसंवाद केंद्र में लंबित मामलों की समीक्षा कर रहे थे। इस दौरान 21 मामलों की समीक्षा की गयी और अधिकारियों को लंबित मामलों के निपटाने को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया।
जनसंवाद केंद्र में दर्ज शिकायतों के निष्पादन के दौरान गिरिडीह जिले में सरकारी चापाकल का अतिक्रमण करने का मामला सामने आने पर अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि सरकारी संपत्ति का अतिक्रमण गंभीर मामला है,ऐसे मामले में शिकायत दर्ज कराये और कानूनी प्रक्रिया पूरी कर ऐसे लोगों को जेल भेजे। उन्होंने खराब चापाकल की भी तुरंत मरम्मति का निर्देश दिया।
सुनील कुमार वर्णवाल ने चतरा, रांची दुमका समेत उन जिलों के नोडल पदाधिकारियों को लंबित मामलों के निष्पादन के लिए त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया। साथ ही जन शिकायतों के निष्पादन के लिए उपायुक्त को प्रत्येक सप्ताह और महीने में समीक्षा बैठक करने का भी निर्देश दिया। 

Related Posts