YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

कांग्रेस का कोई नेता आपको कभी किसी आतंकवादी के घर नहीं दिखेगा - राहुल का केजरीवाल पर कटाक्ष 

कांग्रेस का कोई नेता आपको कभी किसी आतंकवादी के घर नहीं दिखेगा - राहुल का केजरीवाल पर कटाक्ष 

चंडीगढ । पंजाब में चुनाव प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी  ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  पर तीखा हमला बोला। उन्होंने केजरीवाल पर आतंकियों के प्रति नरम रुख रखने और राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर अविश्वसनीय होने का आरोप लगाया।
राहुल गांधी ने बरनाला रैली में कहा, "चाहे कुछ भी हो, कांग्रेस का कोई नेता आपको कभी किसी आतंकवादी के घर नहीं दिखेगा। झाड़ू (आप  का चुनाव निशान) का सबसे बड़ा नेता एक आतंकवादी के घर पर पाया जा सकता है। यही सच्चाई है।"
केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता ने दावा कि सरकार बनाने के लिए "एक मौका" मांगने वाले लोग "पंजाब को नष्ट कर देंगे" और राज्य "जल उठेगा"। उन्होंने कहा, "पंजाब एक सीमावर्ती और संवेदनशील राज्य है। सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही पंजाब को समझ सकती है और राज्य की शांति को कायम रख सकती है।।। हम जानते हैं कि अगर शांति भंग हुई तो यहां कुछ नहीं बचेगा।"
कांग्रेस नेता ने आप पर हमला बोलते हुए कहा, "जो लोग आपसे वादा कर रहे हैं, 'एक बार मौका दो' कहकर, वे पंजाब को तबाह कर देंगे। पंजाब जल उठेगा, मेरे शब्दों को याद रखें।"
राहुल गांधी ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। कैप्टन को बीजेपी के साथ नजदीकियां बढ़ाने के लिए पिछले साल पार्टी से हटा दिया गया था। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि कांग्रेस बहुमत के साथ सत्ता में आए और 117 सदस्यीय विधानसभा में 70-80 सीटें जीतें। 
मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी की तारीफ करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि वह (चन्नी) लोगों से गर्मजोशी से मिलते हैं और उन्हें गले लगाते हैं, लेकिन उन्होंने कभी अमरिंदर सिंह को ऐसा करते नहीं देखा।
उन्होंने कहा, "क्या आपने कभी अमरिंदर सिंह को किसी गरीब को गले लगाते देखा है, मैंने उन्हें ऐसा करते हुए कभी नहीं देखा। और जिस दिन मुझे एहसास हुआ कि अमरिंदर सिंह और भाजपा के बीच संबंध हैं, उस दिन कांग्रेस पार्टी ने उन्हें हटा दिया।"
 

Related Posts