YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

केजरीवाल ने कहा, आप से डरकर एक जुट हुए पीएम मोदी, राहुल और प्रियंका गांधी वाड्रा 

केजरीवाल ने कहा, आप से डरकर एक जुट हुए पीएम मोदी, राहुल और प्रियंका गांधी वाड्रा 

नई दिल्ली । पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संजोयक अरविंद केजरीवाल ने सत्तारूढ़ कांग्रेस से लेकर भाजपा तक सभी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आप से डरकर सभी नेता एकजुट हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी सभी कह रहे हैं कि पिछले 10 साल से केजरीवाल देश के 2 टुकड़े करने की योजना बना रहा है। ये हो सकता है क्या ? 10 साल में 3 साल कांग्रेस सरकार थी, 7 साल से भाजपा सरकार है, इनकी सिक्योरिटी एजेंसी क्या कर रही थी, क्या ये लोग सो रहे थे।
उन्होंने कहा कि शायद मैं दुनिया का सबसे प्यारा आतंकवादी होऊंगा जो स्कूल बनवाता है, बुजुर्गो को तीर्थयात्रा करता है। आज तक कोई ऐसा आतंकवादी पैदा नहीं हुआ है, जो सड़के बनवाता है। बिजली फ्री देता है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने सबसे पहले मुझ पर आरोप लगाया था और अगले दिन प्रधानमंत्री मोदी ने वहीं भाषा इस्तेमाल की। मैंने यह सोचा नहीं था कि प्रधानमंत्री जी भी राहुल गांधी की नकल करने वाले हैं। केजरीवाल ने कहा कि अबकी बार एक अच्छी पार्टी आई है आप पार्टी, इससे डरके सारे भ्रष्टाचारी इकट्ठा हो गए हैं। कांग्रेस, भाजपा, अकाली सब पिछले कुछ दिनों से मिलकर आम आदमी पार्टी को हराने में लग गए। सब एक ही भाषा बोल रहे हैं, हमें गालियां दे रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कहते हैं, पंजाब पर 3 लाख करोड़ का कर्जा है, इन्होंने कुछ काम नहीं किया तब ये पैसा कहां गया? स्कूल नहीं बनाया, अस्पताल नहीं बनाए, कॉलेज नहीं बनाए, काम नहीं किया। केजरीवाल ने कहा कि मैं मीडिया के साथियों को बधाई देता हूं कि उन्होंने बड़ी मेहनत करके निष्पक्ष तरीके से सभी पार्टियों के चुनाव प्रचार को कवर किया है। 
 

Related Posts