YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

उर्फी की ढेर सारी वीडियो और तस्वीरें आई सामने  -अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते रहती है सुर्खियों में

उर्फी की ढेर सारी वीडियो और तस्वीरें आई सामने  -अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते रहती है सुर्खियों में

मुंबई । 'बिग बॉस ओटीटी' की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते इंटरनेट की सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह एक बार फिर नए लुक और नए अंदाज में नजर आईं। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की नई ढेर सारी वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें उन्होंने अपने स्टाइल को फिर से नए तरीके से प्रजेंट किया है।
 हाल में ही उर्फी जावेद बबल-गम पिंक ड्रेस में नजर आईं। उनका सिग्नेचर कट वाला डिजाइन इस ड्रेस में भी देखने को मिला। उर्फी जावेद अक्सर अपने आउटफिट्स की वजह से चर्चा में रहती हैं क्योंकि वह हर बार सबसे डिफरेंट लुक में नजर आती हैं। उनके पोस्ट पर फैंस उनकी क्रिएटिविटी की जमकर तारीफ करते हैं तो कभी उन्हें नेगेटिव कमेंट्स का सामना भी करना पड़ता है। उर्फी जावेद के लेटेस्ट वीडियो पर भी फैंस ने रिएक्ट किया है। एक यूजर ने उर्फी की ड्रेस की फटे बैलून से तुलना की। तो कुछ यूजर्स ने इनके डिजाइनर के बारे में पूछा। एक यूजर ने उर्फी जावेद से पूछा, क्या इस तरह की ड्रेस कंफर्टेबल होती हैं? उर्फी जावेद सोशल मीडिया हैंडल से भी खूब वीडियो शेयर करती हैं। फेसबुक पर उर्फी को करीब ढाई लाख से यूजर्स फॉलो करते हैं। उर्फी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें टीवी जगत में फेम बड़े भईया की दुल्हनिया से मिला।
 इसके बाद वह 'मेरी दुर्गा' और 'बेपन्नाह' जैसे सीरियल में नजर आए हैं। उर्फी जावेद की निजी जिंदगी की बात करें तो वह लखनऊ की रहने वाली हैं। उनका जन्म 15 अक्टूबर 1997 में हुआ। उन्होंने लखनऊ से ही पढ़ाई की। वह मास कम्यूनिकेशन से ग्रेजुएट हैं। उर्फी जावेद को एंटरटेमेंट जगत में फेम बिग बॉस ओटीटी से मिला। बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते इंटरनेट की सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक बार फिर वह नए अवतार में नजर आई हैं। इस वीडियो को देख फैंस अलग अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।
 

Related Posts