YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

क्रिकेट के लिए मंत्री स्मृति ने टाली प्रेस कांफ्रेंस

 क्रिकेट के लिए मंत्री स्मृति ने टाली प्रेस कांफ्रेंस

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले तीसरे वनडे क्रिकेट मैच का क्रेज खेल प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा था। हर क्रिकेट प्रेमी को भारत की जीत का इंतजार था। मैच के प्रति लोगों की दिवानगी इतनी ज्यादा थी कि केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी को अपनी प्रेस कांफ्रेंस तब तक के लिए रोकनी पड़ी जब तक कि मैच का अंतिम परिणाम नहीं आ गया। दरअसल, नरेंद्र मोदी सरकार में कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी शुक्रवार शाम चार बजे एक प्रेस कांफ्रेंस करने वाली थीं, लेकिन इसी समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट मैच चल रहा था। सभी पत्रकार भाजपा मुख्यालय के बीच बने एक लॉबी में टीवी पर मैच देख रहे थे।
चूंकि चार बजे तक क्रिकेट अपने चरम पर था, सिर्फ तीन ओवरों में भारतीय टीम को 27 रन बनाने थे, कोई भी पत्रकार मैच छोड़कर प्रेस रुम में नहीं जा रहा था। ऐसा माहौल देख मंत्री के सहयोगियों ने उन्हें इस मामले की जानकारी दी। मंत्री भी मुस्कराकर रह गईं और उन्हें तब तक के लिए इंतजार करना पड़ा जब तक कि केदार जाधव ने चौका मारकर भारत को जीत नहीं दिला दी।
- स्मृति ने दी बधाई
केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने जब अपनी प्रेस कांफ्रेंस शुरु की तब उन्होंने सबसे पहले भारत की ऐतिहासिक जीत पर सबको बधाई दी। उन्होंने कहा कि भारत की इस जीत से पूरे देश को गौरव का बढ़ा है। उन्होंने टीम को भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं। 

Related Posts