YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

अच्छे दिन के नाम पर सब कुछ बेच रही भाजपा-ममता बनर्जी

अच्छे दिन के नाम पर सब कुछ बेच रही भाजपा-ममता बनर्जी

वाराणसी। उप्र में विधानसभा चुनाव अब अपने अन्तिम दौर में पहुंच चुका है। समाजवादी पार्टी के पक्ष में प्रचार करने वाराणसी पहुंची तृणमूल कांग्रेस की मुखिया एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग पहले कहते थे कि हम अच्छे दिन ले आएंगे। अच्छे दिन के नाम पर रेलवे, एयरपोर्ट, बैंक बेच रहे हैं। अच्छे दिन के नाम पर नोट बंदी कर दी।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सपा मुखिया अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चैधरी की मौजूदगी में हुई चुनावी रैली में ममता बनर्जी ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कोरोना काल मंे हुई मौतों के बाद भाजपा सरकार ने शवों को गंगा में बहा दिया। बहुत से शव बहकर पश्चिम बंगाल तक पहुंचे जहां टीएमसी सरकार ने उन्हें निकाल कर ससम्मान उनका अंतिम संस्कार कराया। भाजपा के मुफ्त राशन बांटने को लेकर भी ममता बनर्जी ने कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि सिर्फ मार्च तक ही राशन देने का ऐलान किया गया। जबकि हम पूरे साल लोगों को मुफ्त राशन दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन आने का वादा कर भाजपा सरकार नोट बंदी की और काला धन आने पर 15-15 लाख रुपए सभी के खाते में आने का झूठा वादा किया। उन्होंने कहा कि आज बेरोजगारी चरम पर है। बुधवार को वाराणसी में काले झंडे दिखाने पर ममता बनर्जी ने कहा कि उस दिन जब मैं हवाई अड्डे से घाट जा रही थी, मैंने देखा कि कुछ भाजपा कार्यकर्ता-जिनके दिमाग में गुंडागर्दी के अलावा और कुछ नहीं है। मेरे वाहन को रोक रहे थे। उन्होंने मेरी कार को लाठियों से मारा और मुझे वापस जाने के लिए कहा। तब मुझे एहसास हुआ कि वे चले गए हैं। अब भाजपा नुकसान निकट है। उन्होंने आगे कहा, मुझे डर नहीं है। मैं कायर नहीं हूं। मैंने अपने जीवन में कई बार पिटाई और गोलियों का सामना किया। लेकिन मैं कभी नहीं झुकी। कल जब वे मुझे घेर रहे थे, मैं अपनी कार से नीचे उतरी और उनका सामना करके देखा कि वे क्या कर सकते हैं। ममता बनर्जी ने भाजपा को कायर भी बताया। 
विदित हो कि बुधवार को काशी पहुंचीं टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को तीन जगह काले झंडे दिखाए गए थे। चेतगंज लेबर चैराहे के पास जुटे हिंदू युवा वाहिनी के 20-25 कार्यकर्ताओं ने काले झंडे लहराकर उनका विरोध किया था। इसके बाद ममता गाड़ी से उतरकर विरोध करने वालों के सामने आ गईं और कुछ मिनट तक वहीं खड़ी रहीं। गंगा आरती के लिए जाते वक्त गोदौलिया चैराहा और दशाश्वमेध पर भी भाजपा के झंडे लहराकर और जय श्रीराम के नारे लगाकर उनका विरोध किया। आरती से लौटते वक्त गोदौलिया चैराहे पर भी दो युवकों ने उन्हें काले झंडे दिखाए गए थे।
 

Related Posts