YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 जनसभा के बाद रात में वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन जा पहुंचे पीएम मोदी, दुकानदारों से पूछा हालचाल

 जनसभा के बाद रात में वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन जा पहुंचे पीएम मोदी, दुकानदारों से पूछा हालचाल

वाराणसी । यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में शुक्रवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में प्रचार के लिए पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी अचानक रात में वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन पहुंच गए। वहां पर पीएम मोदी ने दुकानदारों से बिजनेस के माहौल के बारे में जानकारी ली। 
वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन पर पीएम मोदी को देखकर वहां मौजूद यात्रियों और दुकानदारों के चेहरों पर अचरज और खुशी के मिलेजुले भाव दिखाई दिए। रेलवे स्टेशन पर अपने दौरे में पीएम मोदी ने दुकानदारों से उनका हालचाल पूछा और यात्रियों से भी बात की। 
इससे पहले भी काशी-विश्वनाथ कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए वाराणसी गए पीएम मोदी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वाराणसी रेलवे स्टेशन पर रात में गए थे और स्टेशन की सुविधाओं को जायजा लिया था। इससे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी में एक मेगा रोड शो किया। यूपी में विधानसभा चुनाव के 6 चरणों का मतदान हो चुका है। 
सातवें और आखिरी चरण के लिए पूर्वांचल के कुछ जिलों में 7 मार्च को मतदान होने वाला है। यूपी के विधानसभा चुनाव की मतगणना 10 मार्च को शुरू होगी। पीएम मोदी के रोड शो में बड़े पैमाने पर लोगों ने उत्साह के साथ हिस्सा लिया। रोड शो के बाद पीएम मोदी ने सड़क के किनारे एक चाय की दुकान पर कुल्हड़ में चाय भी पी। इस दौरान दुकान के बाहर लोगों की भारी भीड़ लग गई थी। पीएम मोदी ने उनको देखने के लिए पहुंचे लोगों का अभिवादन किया। इसके बाद शाम को पीएम नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा की। पीएम मोदी जब भी अपने संसदीय क्षेत्र में जाते हैं, तो लोगों के बीच पहुंचने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं।
 

Related Posts