YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 यूपी विस में भाजपा की तस्वीर साफ होते ही, सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे मुनव्वर राणा

 यूपी विस में भाजपा की तस्वीर साफ होते ही, सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे मुनव्वर राणा

नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तस्वीर साफ हो चुकी है। सूबे के सिंहासन पर एक बार फिर बीजेपी का राज होगा। बीजेपी की जीत पर एक ओर जहां कई लोग पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ को बधाई मैसेज भेज रहे हैं। वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर कवि मुनव्वर राणा की मौज लेने में लगे हुए हैं। 
राजनीति एक ऐसी चीज है कि जिसके बारे में कभी कुछ साफ नहीं कह जा सकता है। पर पता नहीं कैसे मुनव्वर राणा बातों-बातों में बीजेपी की हार की भविष्यवाणी कर गये। एक बार इंटव्यू के दौरान मुनव्वर राणा ने कहा था कि 'अगर यूपी में फिर से बीजेपी आ जाती है, तो उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे।' अब इधर जैसे ही यूपी की पॉलिटिक्स की फोटो क्लियर हुई, उधर लोगों को मुनव्वर राणा का पुराना बयान याद आ गया। 
बस फिर क्या था। सोशल मीडिया यूजर्स को ट्विटर पर मीम बनाने का मौका मिला और लोगों ने मुनव्वर राणा के मजे लेने शुरू कर दिये। यूपी में कमल खिलता देख लोग मुनव्वर मुनव्वर राणा से पूछ रहे हैं कि अब तो यूपी में योगी सरकार का आना तय हो चुका है। अब किधर जाओगे। ये सिर्फ छोटी सा नमूना मात्र है। आगे आपको ट्वीट के जरिए दिखाते हैं कि लोग मुनव्वर राणा के बारे में क्या-क्या कह रहे हैं।
बीजेपी की जीत के बाद सोशल मीडिया पर मुनव्वर राणा घिरे नजर आ रहे हैं। पर अब तक इस पर मुनव्वर राणा का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। अब देखते हैं कि सरकार बनने के बाद क्या मुनव्वर अपने बयान पर अड़े रहते हैं। या फिर पासा पलटते हुए बयान को तोड़-मोड़ कर पेश करते दिखेंगे। 
 

Related Posts