YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

चुनाव से पहले कांग्रेस के प्रदेश सचिव करूण शर्मा ने आप का दामन थामा 

चुनाव से पहले कांग्रेस के प्रदेश सचिव करूण शर्मा ने आप का दामन थामा 

शिमला । हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखकर आम आदमी पार्टी संगठन को मजबूती देने में लगी हुई है। प्रदेश में आप का कुनबा बड़ा होता दिख रहा है। इसी कड़ी में गुरुवार को कांग्रेस के प्रदेश सचिव करूण शर्मा ने आप पार्टी ज्वाइन कर ली। करूण शर्मा हिमाचल के पालमपुर विधानसभा से एक बड़ा नामचीन चेहरा हैं। 
प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने गर्मजोशी से दिल्ली में आम आदमी पार्टी में शामिल कराया। करूण शर्मा ग्राम पंचायत सिद्धपुर से प्रधान रह चुके हैं, जो कि पालमपुर विधानसभा का एक बड़ा हिस्सा है, वे 1995 से 2021 लगातार प्रधान के पद पर हैं। प्रभारी रत्नेश गुप्ता के मुताबिक करूण शर्मा की ज्वाइनिंग से पार्टी को फायदा मिलेगा। ये बात साफ है कि हिमाचल के लोग के साथ कांग्रेस और बीजेपी के बड़े नेता भी अब भ्रष्टाचार मुक्त सरकार लाना चाहते है। जनता पूरी तरह बदलाव चाहती है, कांग्रेस और बीजेपी के एक बार तेरी-मेरी सरकार की पॉलिसी से परेशान हो गई है।
करूण शर्मा पहली बार 2008 में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पालमपुर का नॉमिनेट अध्यक्ष बना और दूसरी बार चुनाव जीतकर 2010 में फिर से ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पालमपुर का अध्यक्ष बने। 2014 में संगठनात्मक जिला पालमपुर का पहली बार जिलाअध्यक्ष भी बने, 2016 में फिर से संगठनात्मक जिला पालमपुर का जिलाध्यक्ष का पद सँभाला। 
आम आदमी पार्टी प्रदेश कार्यालय मैं आज सैंकड़ों लोगों ने प्रदेश के विभिन क्षेत्रों से पार्टी की सदस्यता ली। प्रवक्ता गौरव शर्मा ने बताया कि आज प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी ने पार्टी कार्यालय मैं सैंकड़ों लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई व पार्टी मैं आने पर उनका स्वागत व अभिनंदन किया।
 

Related Posts