YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

विषम परिस्थिति में आईटीबीपी जवान कर रहे सीमाओं की रक्षा : मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू 

विषम परिस्थिति में आईटीबीपी जवान कर रहे सीमाओं की रक्षा : मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू 

नोएडा । ब्रह्मांड़ सुंदरा का खिताब पाने वाली मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू ने एक आईटीबीपी जवानों के साथ गुजारा और उनके साहस हौंसलों को देखकर अभीभूत हो गईं। उन्होंने कहा कि आईटीबीपी के जवान विषम परिस्थितियों में रह कर हिमाच्छादित सीमाओं की सुरक्षा कर रहे हैं जिस पर देश को गर्व है। उन्होंने ग्रेटर नोएडा में इंडियन तिब्बत बार्डर पुलिस (आईटीबीपी) के शिविर में यह बात कही जहां वह हिमवीर वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन (हावा) और आईटीबीपी के तत्वाधीन में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची थीं। 
कौर करीब दो घंटे तक जवानों के बीच रहीं। उन्होंने देशसेवा में योगदान के लिए आईटीबीपी जवानों की प्रशंसा की और उनका हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि आईटीबीपी के जवान विषम परिस्थितियों में रह कर हिमाच्छादित सीमाओं की सुरक्षा कर रहे हैं जिस पर देश को गर्व है।
वहीं, आईटीबीपी प्रवक्ता वीके पांडे ने बताया कि हावा और आईटीबीपी के तत्वावधान में सूरजपुर प्रांगण में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर आईटीबीपी परिवारों के लिए नि:शुल्क व्यवसायिक प्रशिक्षण के लिए उषा इंडिया लिमिटेड और वीएलसीसी के साथ समझौता पत्रों का हस्तांतरण भी किया गया। 
उषा इंडिया लिमिटेड ने हावा को 30 सिलाई मशीनें भी भेंट कीं। इस अवसर पर आईटीबीपी जैज बैंड ने अपने प्रस्तुति से दर्शकों को मनमोह लिया। मौके पर पुरुष व महिला सेंट्रल स्पोर्ट्स टीम समेत हावा परिवारों की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किया गया।
 

Related Posts