YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

 संसदीय दल की बैठक में पीएम ने सांसदों से कहा, अपने क्षेत्र में जाकर काम करे  

 संसदीय दल की बैठक में पीएम ने सांसदों से कहा, अपने क्षेत्र में जाकर काम करे  

नई दिल्ली । राजधानी दिल्ली में मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई है। इस संसद सत्र की यह आखिरी संसदीय दल की बैठक थी। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों से अपने क्षेत्र में काम करने के लिए कहा। इससे पहले 29 मार्च को भी भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई थी।
बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि सामाजिक न्याय पक्ष पकवाड़ा 7-20 अप्रैल तक चलेगा। इसके तहत बहुत से कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। सभी सांसदों को पीएम ने आह्वान कर कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के पर्व पर आप सभी खुदको अपने क्षेत्र में सेवा में लगाएं। इसके अलावा चल रहे बजट सत्र के लिए विभिन्न मुद्दों और सरकार की रणनीति पर चर्चा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में गृह मंत्री अमित शाह, प्रह्लाद जोशी, किरेन रिजिजू सहित बाकी के केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक कर चर्चा की।
वहीं कांग्रेस संसदीय दल (सीपीपी) की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंगलवार संसद में बैठक की अध्यक्षता की। सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेस के लिए आगे की राह पहले से कहीं ज्यादा चुनौतीपूर्ण है, हमारी, लचीलेपन की भावना की कड़ी परीक्षा है। संगठन में हर स्तर पर एकता सबसे अहम है, इसे सुनिश्चित करने के लिए जो कुछ भी आवश्यक है, मैं उसे करने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कायाकल्प होना न केवल हमारे लिए महत्वपूर्ण है, बल्कि यह हमारे लोकतंत्र और समाज के लिए भी आवश्यक है। 
 

Related Posts