YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

सड़क दुर्घटना में पत्‍नी सहित जैप जवान की मौत 20 दिन पहले ही हुई थी शादी

सड़क दुर्घटना में पत्‍नी सहित जैप जवान की मौत 20 दिन पहले ही हुई थी शादी

 झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में सोमवार की रात लगभग आठ बजे ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाईकिल सवार पति पत्नी की मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर की चपेट में आने के बाद ग्रामीणों द्वारा घायल मोटरसाईकिल चालक और उसकी पत्नी को को ईचागढ़ स्वास्थ केंद्र पहुंचाया गया। जहां चिकित्‍सक ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान जैप जवान बिरबल सिंह मुंडा के रूप में हुई है.।घटना की सूचना मिलने के बाद ईचागढ़ पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।
मिली जानकारी के अनुसार सरायकेला जिले के बड़ा चुनचुड़िया गांव निवासी बिरबल सिंह मुंडा अपनी पत्नी शीला मुंडा के साथ तमाड़ के दुलमी से अपने घर बड़ा चुनचुड़िया आ रहे थे। तभी विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने बाइक सवार को अपने चपेट में ले लिया। जिससे घटनास्थल पर ही महिला शीला मुंडा की मौत हो गयी। जबकि, बिरबल की मौत अस्‍पताल ले जाने के क्रम में हो गयी। मालूम हो कि बिरबल सिंह मुंडा (28) झारखंड के लातेहार में जैप के जवान थे। 20 दिन पूर्व बिरबल सिंह मुंडा ने तामाड़ के दुलमी गांव में शीला मुंडा से शादी की थी। मृतक बिरबल सिंह मुंडा का बड़ा भाई सारंडा में पुलिस जवान के पद पर कार्यरत हैं। इधर घटना कि सूचना मिलने के बाद ईचागढ़ के प्रखंड विकास पदाधिकारी सतेन्द्र कुमार महतो ने स्वास्थ केन्द्र पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

Related Posts